Molestation In Baghpat: बागपत में दो बहनों के साथ छेड़छाड़, मारपीट के बाद दी धमकी, एक गिरफ्तार

Molestation In Baghpat बागपत में बहनों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। एक गांव में मामूली विवाद होने पर दो बहनों के साथ छेड़छाड़ कर मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्त में लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 03:39 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 03:39 PM (IST)
Molestation In Baghpat: बागपत में दो बहनों के साथ छेड़छाड़, मारपीट के बाद दी धमकी, एक गिरफ्तार
बागपत में दो बहनों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

बागपत, जागरण संवाददाता। Molestation In Baghpat बागपत में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मामूली विवाद होने पर दो बहनों के साथ छेड़छाड़ कर मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। मामला दो समुदाय से जुड़ा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले की जांच भी कर रही है।

यह है मामला

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की अनुसूचित जाति की महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है। उनके मुताबिक उनका बेटा 23 नवंबर को दोपहर करीब 12.30 बजे साइकिल की मरम्मत करा रहा था। आरोप है कि वहां पर संप्रदाय विशेष के युवक अमन ने बेटे की साइकिल में टक्कर मारी। आपत्ति करने पर बेटे के साथ मारपीट की गई। बेटा वहां से घर पर आ गया था।

पुलिस देगी दबिश

कुछ समय बाद उनके चाचा के घर पर आरोपित युवक के स्वजन पहुंचे और दो चचेरी बहनों के साथ छेड़छाड़ की फिर गाली-गलौज कर मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में आरोपित युवक के पिता समेत पांच सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोतवाली एसएसआइ मुनेशपाल सिंह का कहना है कि आरोपित युवक अमन के पिता यूनुस को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

शादी समारोह में डीजे बंद करवाने के शक में हमला

बागपत : शादी समारोह में डीजे बंद करवाने के शक में घर में घुसकर एक व्यक्ति पर हमला किया गया तथा जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त ने आरोपित महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ग्राम नंगला रवा निवासी देवेंद्र ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी व्यक्ति रिछपाल के बेटे की 20 नवंबर को शादी थी। रात में डीजे बज रहा था। करीब दस बजे पुलिस ने डीजे बंद करा दिया था। आरोप है कि रिछपाल के परिवार को लगा कि उनके द्वारा डीजे बंद कराया गया है। इसी के चलते रिछपाल के बेटे अमित, सुमित के अलावा आसू तथा महिला संध्या मकान में जबरदस्ती घुस आए और लाठी-डंडों से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। बेटे ने उनकी किसी तरह जान बचाई। आरोपित गाली-गलौज तथा जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से गए। आरोपित अमित, सुमित, आसू व महिला संध्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। उधर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि इस मामले में तीन लोगों का शांतिभंग की धारा में चालान किया जा चुका है। केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी