Molestation In Baghpat: बागपत में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, स्‍वजन को भी बंधक बनाकर दी धमकी

Molestation In Baghpat बागपत में छेड़छाड़ और दुष्‍कर्म की घटनाओं पर विराम नहीं लग पा रहा है। यहां एक गांव में दो युवकों ने एक किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना की शिकायत लेकर गए पीड़िता के स्‍वजन को धमकाया गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 12:20 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 01:44 PM (IST)
Molestation In Baghpat: बागपत में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, स्‍वजन को भी बंधक बनाकर दी धमकी
बागपत में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है।

बागपत,जागरण संवाददाता। Molestation In Baghpat बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना की शिकायत लेकर गए पीड़िता के दो चाचाओं को भी आरोपितों ने अपने घर बंधक बना लिया और मुकदमा दर्ज न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया। पीड़िता ने घटना की शिकायत कोतवाली में की है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं पीडिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

तमंचा दिखाकर धमकी

क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी ने कोतवाली पुलिस को बताया कि 11 अक्टूबर की देर शाम वह घर के पास ही हैंडपंप से पानी भरने गई थी। उसी दौरान गांव के ही दो युवक आए और उसका मुंह दबाकर उसे खेतों में अगवा कर ले गए। दोनों युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। काफी देर तक उसे वहीं बैठाए रखा और तमंचा से धमकी देते रहे कि इस घटना के बारे में यदि अपने स्वजन या किसी को बताया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी।

चाचाओं को बंधक बनाया

उसके बाद आरोपितों ने उसे छोड़ दिया। उसके माता-पिता नहीं है इसलिए उसने घर आकर अपने दो चाचाओं को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। रात के समय उसके दोनों चाचा आरोपितों के घर पहुंचे तो आरोपितों ने उसके दोनों चाचाओं को अपने घर पर बंधक बना लिया और घटना की पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

घटना की जांच शुरू

पीड़िता ने बताया कि मंगलवार को आरोपित उसके घर आए और धमकी देकर चले गए। आरोपितों ने मंगलवार की देर रात घटना का मुकदमा दर्ज न करने की चेतावनी देकर दोनों चाचाओं को छोड़ दिया। बुधवार सुबह वह अपने दोनों चाचाओं के साथ कोतवाली पहुंची और शिकायत की। एसओ रवि रतन सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी