Israeli Attack On Philistine: दारुल उलूम देवबंद के मोहतमिम ने फ‍िलिस्‍तीन पर इजरायल हमले को बताया खुली दहशतगर्दी

Israeli attack on Philistine दारुल उलूम देवबंद के कार्यवाहक मोहतमिम मौलाना अब्दुल खालिक का बयान । फिलिस्तीन में इजरायली सैनिकों द्वारा नमाजियों पर की गई बर्बरता निंदनीय है। कहा भारत समेत अमनपसंद देश उठाएं ठोस कदम ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:49 PM (IST)
Israeli Attack On Philistine: दारुल उलूम देवबंद के मोहतमिम ने फ‍िलिस्‍तीन पर इजरायल हमले को बताया खुली दहशतगर्दी
फिलिस्तीन पर हमले इजरायल की खुली दहशतगर्दी : दारुल उलूम

सहारनपुर, जेएनएन। दारुल उलूम देवबंद के कार्यवाहक मोहतमिम मौलाना अब्दुल खालिक मद्रासी ने कहा कि फिलिस्तीन में इजरायली सैनिकों द्वारा नमाजियों पर की गई बर्बरता निंदनीय है। इस मामले में संयुक्त राष्ट्र संघ की खामोशी अफसोसनाक है।

मंगलवार को जारी बयान में मौलाना अब्दुल खालिक मद्रासी ने कहा कि इजरायल द्वारा की जा रही बमबारी में फिलिस्तीनी बच्चे, महिलाएं और निहत्थे लोग जान गंवा रहे हैं। संयुक्त राष्ट्र संघ खामोश है, जो सरासर नाइंसाफी है। उन्होंने कहा कि भारत और दुनिया के तमाम अमनपसंद देश विशेष रूप से मुस्लिम देशों को कड़ी पाबंदियां लगाकर इजरायल का बायकाट करना चाहिए। साथ ही इजरायल को आतंकवादी देश घोषित किया जाए। मद्रासी ने दुनियाभर के अमनपसंद नागरिकों से अपील की है कि वे अपने-अपने देशों के इजरायली दूतावासों के सामने अपना विरोध दर्ज कराते हुए ज्ञापन सौंपे और इजरायल की इस बर्बरता को रोकने में अपनी भूमिका निभाएं।

chat bot
आपका साथी