थापरनगर में घर के बाहर साफ्टवेयर इंजीनियर से मोबाइल लूटा

शहर में बाइक सवार बदमाशों का कहर जारी है। अब शहर की पाश कालोनियों में

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 01:15 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:15 AM (IST)
थापरनगर में घर के बाहर साफ्टवेयर इंजीनियर से मोबाइल लूटा
थापरनगर में घर के बाहर साफ्टवेयर इंजीनियर से मोबाइल लूटा

मेरठ,जेएनएन। शहर में बाइक सवार बदमाशों का कहर जारी है। अब शहर की पाश कालोनियों में शुमार थापरनगर में घर के बाहर टहल रहे साफ्टवेयर इंजीनियर से बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। साहस दिखाते हुए इंजीनियर ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन हथियार लहराते हुए बदमाश फरार हो गए।

सदर बाजार थाना क्षेत्र के थापरनगर निवासी दिविश चोपड़ा हैदराबाद की एक कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। लाकडाउन के समय से ही वह घर से ही काम कर रहे हैं। शनिवार शाम वह काम खत्म कर कालोनी में टहल रहे थे। इसी बीच उनके एक मित्र का फोन आ गया। वह बात कर ही रहे थे कि बाइक सवार बदमाश मोबाइल लूटकर फरार हो गए। शोर सुनकर कालोनी के अन्य लोग भी आ गए। उन्होंने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित पटेल नगर की तंग गलियों से फरार हो गए। डायल-112 पर सूचना देने के बाद दिविश चोपड़ा ने रविवार को तहरीर दी।

इन्होंने कहा कि..

दिविश ने तहरीर दी है। घटना स्थल के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया जाएगा। इसके अलावा शहर के सभी थाना प्रभारियों को क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी

माहौल न बिगाड़ दें दूसरे जिलों के हजारों हथियार: जनपद में हजारों की संख्या में दूसरे जिलों के ऐसे लोग निवास कर रहे हैं जिनके पास लाइसेंसी हथियार हैं। ऐसे लोग आने वाले विधानसभा चुनाव में जनपद का माहौल खराब कर सकते हैं। यह सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। जिलाधिकारी ने ऐसे लोगों को नोटिस जारी करके तत्काल अपनी मौजूदगी और पते की सूचना शस्त्र अनुभाग में दर्ज कराने का आदेश दिया है। ऐसा न करने पर कार्रवाई की चेतावनी भी डीएम ने दी है। जिलाधिकारी के. बालाजी ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि थानावार सर्वे कराकर ऐसे बाहरी लाइसेंसधारी लोगों की तलाश की जाए।

chat bot
आपका साथी