मोबाइल चाहिए था.. इसलिए लूट की घटना को दिया अंजाम

शनिवार को मालीपुर मार्ग पर निशियां जी के पास छात्र से हुई लूट के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर वारदात का राजफाश किया है। चारों आरोपितों का चालान कर दिया गया है।

JagranPublish:Sun, 28 Nov 2021 10:05 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:05 PM (IST)
मोबाइल चाहिए था.. इसलिए लूट की घटना को दिया अंजाम
मोबाइल चाहिए था.. इसलिए लूट की घटना को दिया अंजाम

मेरठ, जेएनएन। शनिवार को मालीपुर मार्ग पर निशियां जी के पास छात्र से हुई लूट के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर वारदात का राजफाश किया है। चारों आरोपितों का चालान कर दिया गया है।

थाना प्रभारी दिनेश सिंह यादव ने बताया कि मालीपुर निवासी छात्र अभिषेक शनिवार की दोपहर परीक्षा देकर गांव लौट रहा था। जैसे ही वह निशियां जी के पास पहुंचा तो चार युवकों ने उसे रोका तथा उससे मारपीट कर उसका मोबाइल भी लूट लिया था। सूचना पर एसपी देहात केशव कुमार के निर्देशन में पुलिस ने सभी संपर्क मार्गो पर सघन चेकिग अभियान चलाया और मुखबिर की सूचना पर नहर पुल के पास चारों युवकों को लगभग साढे छह बजे धरदबोचा। पूछताछ में गिरफ्तार किए गए युवकों ने लूट की घटना करना स्वीकार किया। लूटा गया मोबाइल व लूट में प्रयुक्त की गई बिना नंबर की बाइक भी बरामद की। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपने नाम मुकुल निवासी नंगला खेपड जनपद मुजफ्फरनगर व निखिल, प्रीत तथा उज्जवल निवासी शाहपुर थाना बहसूमा बताए। युवकों ने बताया कि उन्हें मोबाइल की जरूरत थी, इसलिए इस घटना को अंजाम दिया। चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

फल विक्रेता से की मारपीट

मवाना : नगर के भैंसा रोड पर रविवार को ठेली न हटाने पर बाइक सवार ने फल विक्रेता के साथ मारपीट कर दी। मोहल्ला मुन्नालाल निवासी जीशान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि भैंसा रोड पर ठेली लगाकर फल व पेठा बेच रहा था। उसी दौरान आए बाइक सवार ने ठेली से पेठा उठा लिया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर दी। अन्य लोगों ने हस्तक्षेप किया तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।