मेरठ में शोरूम का ताला तोड़कर 30 लाख के मोबाइल चोरी, व्‍यापारियों में रोष

गढ़ रोड स्थित वर्धमान प्लाजा में एमआई शोरूम का शटर तोड़कर लगभग 30 लाख से ज्यादा की कीमत के मोबाइल चोरी हुए। चोरी की इस घटना से व्यापार व्यापारियों में आक्रोश है। चोरी की घटनाओं से व्यापारियों में रोष है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 03:05 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 03:05 PM (IST)
मेरठ में शोरूम का ताला तोड़कर 30 लाख के मोबाइल चोरी, व्‍यापारियों में रोष
एमआई शोरूम का शटर तोड़कर लगभग 30 लाख से ज्यादा की कीमत के मोबाइल चोरी हुए।

मेरठ, जेएनएन। गढ़ रोड स्थित वर्धमान प्लाजा में एमआई शोरूम का शटर तोड़कर लगभग 30 लाख से ज्यादा की कीमत के मोबाइल चोरी हुए। चोरी की इस घटना से व्यापार व्यापारियों में आक्रोश है।

चोरी की सूचना पर संयुक्त गढ़ रोड व्यापार समिति के अध्यक्ष नरेश बंसल, महामंत्री विपुल सिंघल, कोषाध्यक्ष मदन लाल अग्रवाल, नवीन अग्रवाल, प्रमोद चंद केला, विपुल केला तथा संयुक्त जागृति विहार शास्त्री नगर व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन शर्मा ,महामंत्री जितेंद्र अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय गांधी, सहित भारी संख्या में गढ़ रोड शास्त्री नगर के व्यापारी नेता पहुंचे।

व्यापारियों का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है क‍ि चोरी करने वालों ने पुलिस का ध्यान किसानों के चक्का जाम की और लगता देख इस चोरी को अंजाम दिया।

उनका कहना है कि नौचंदी थाना क्षेत्र में पिछले कुछ समय से लगातार घटनाएं बढ़ती चली जा रही हैं और किसी भी घटना का खुलासा नहीं हो पा रहा है। सभी व्यापारियों के अंदर पुलिस के खिलाफ रोष है। मुख्य मार्ग पर दुकान होने के कारण पुलिस की गश्त लगातार इस रोड पर रहती है तब भी इस घटना का शटर तोड़कर खुलेआम मुख्य मार्ग पर से इतनी बड़ी चोरी होना पुलिस की सुस्ती को साफ दर्शाता है।

इस घटना के खुलासे की मांग को लेकर इस क्षेत्र के व्यापारियों ने कल सुबह एडीजी राजेश सब्बरवाल जी से मिलने के लिए समय लिया है। 

chat bot
आपका साथी