युवक से दिनदहाड़े मोबाइल लूटा

सरधना थाना क्षेत्र के अथवा गांव के पास गुरुवार को दिनदहाड़े मेरठ-करनाल हाईवे पर बदमाशों ने लूट की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:15 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:15 PM (IST)
युवक से दिनदहाड़े मोबाइल लूटा
युवक से दिनदहाड़े मोबाइल लूटा

मेरठ,जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के अथवा गांव के पास गुरुवार को दिनदहाड़े मेरठ-करनाल हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों ने युवक से मोबाइल लूट लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। पीड़ित ने तहरीर दी है।

जसोल गांव निवासी कुलदीप शर्मा पुत्र श्रीनिवास दौराला मिल के कार्यालय में काम करता है। वह गुरुवार दोपहर को मेरठ-करनाल हाईवे से बाइक पर सवार होकर कार्यालय जा रहा था। जब वह बहादरपुर संपर्क मार्ग से कुछ दूरी पर पहुंचा तो इसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और उसे रोक लिया। इसके बाद पिस्टल से आतंकित कर उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने एक राहगीर के मोबाइल से चचेरे भाई विनोद को सूचना दी। वहीं, पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की। लेकिन, सुराग नहीं लगा। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। एसओ समर बहादुर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

बच्चों के विवाद में भिड़े भाई: थाना क्षेत्र के महादेव गांव में गुरुवार को बच्चों के विवाद में दो सगे भाई आपस में भिड़ गए। जिसमें जमकर मारपीट हुई। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

गांव महादेव निवासी इरशाद व नौशाद पुत्र महमूद सगे भाई हैं। गुरुवार को दोनों के बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। इस दौरान दोनों में मामूली कहासुनी हो गई। बच्चों की जानकारी पर दोनों के स्वजन पहुंचे और लड़ने लगे। इस बीच दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। शोर होने पर आसपास के लोगों ने पहुंचकर बीच बचाव करवाया। इसके बाद दोनों थाने पहुंचे और एक-दूसरे के खिलाफ आरोप लगाते हुए तहरीर दी। थाने में हंगामा बढ़ने पर दोनों को हिरासत में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

chat bot
आपका साथी