लूट :: गन प्वाइंट पर मोबाइल लूटा, वारदात कैमरे में कैद

परतापुर स्थित भोला मार्केट में बुधवार रात एक युवक ने गन प्वाइंट पर दुकानदार से मोबाइल लूट लिया। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। घटना के विरोध में व्यापारियों ने हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Nov 2018 04:00 AM (IST) Updated:Thu, 29 Nov 2018 04:00 AM (IST)
लूट :: गन प्वाइंट पर मोबाइल लूटा, वारदात कैमरे में कैद
लूट :: गन प्वाइंट पर मोबाइल लूटा, वारदात कैमरे में कैद

मेरठ । परतापुर स्थित भोला मार्केट में बुधवार रात एक युवक ने गन प्वाइंट पर दुकानदार से मोबाइल लूट लिया। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। घटना के विरोध में व्यापारियों ने हंगामा किया। पीड़ित की तहरीर पर परतापुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

खेड़ा बलरामपुर निवासी अंकित शर्मा पुत्र राजबीर सिंह का कहना है कि परतापुर की भोला मार्केट में उसकी मोबाइल की दुकान है। बुधवार रात आठ बजे दुकान पर उसके पिता थे। इसी दौरान एक युवक आया और मोबाइल दिखाने को कहा। आरोप है कि पिता जब मोबाइल दिखा रहे थे तो युवक उनका मोबाइल लेकर भागने लगा। पीछा करने पर उसने तमंचा निकाला और धमकी देता हुआ फरार हो गया। अंकित का कहना है कि उक्त युवक पिछले कई दिनों से दुकान के चक्कर काट रहा था। पुलिस का कहना है कि फुटेज के आधार पर आरोपित की धरपकड़ की कोशिश की जा रही है।

सरधना थाना पुलिस और गो-तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस का दावा है कि 11 किलोमीटर तक गो-तस्कर पुलिस टीम पर गोलियां दागते रहे। इस दौरान गो-तस्करों की तरफ से 40 राउंड के करीब गोलियां चलाई गई। पुलिस के इस दावे पर परिजन सवाल खड़े कर रहे हैं।

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद कामिल ने बुधवार को प्रेसवार्ता कर आरोप लगाया कि इरशाद पर एक भी मुकदमा दर्ज नहीं है। उसका कोई अपराधिक इतिहास नहीं है। आरोप है कि मंगलवार की रात सरधना पुलिस ने उसे घर से उठाया और जसड़ के जंगल में ले गए। यहां ले जाने के बाद पुलिस ने उसके सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मोहम्मद कामिल ने कहा कि इरशाद के परिजन मोहम्मद सलीम, गुलफाम, अतीक इस प्रकरण को कोर्ट में लेकर जाएंगे और पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे। परिजनों का कहना है कि यदि मुठभेड़ करने वाली पुलिस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो वह आंदोलन करेंगे। गर्दन पर चाकू रख भैंस लूटी

मेरठ : दूसरी वारदात परतापुर क्षेत्र में ही गांव पूठा के जंगल में हुई। जानकारी के मुताबिक मलियाना निवासी अरविंद पाल भैंस को चराने के लिए जंगल में गया था। इसी दौरान वहां पहुंचे दो युवकों ने उसकी गर्दन पर चाकू रखकर हाथ-पांव बांध दिए। अरविंद का कहना है कि युवक उसकी भैंस लूटकर गाड़ी में लाद फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी