बागपत के विधायक योगेश धामा ने एसपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अपराधियों को दे रहे संरक्षण

भाजपा विधायक ने कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया है। कहा कि एसपी अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। साथ ही यह भी कहा कि भाजपा नेता की हत्‍या के पीछे सुनील राठी है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 11:29 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 11:29 PM (IST)
बागपत के विधायक योगेश धामा ने एसपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अपराधियों को दे रहे संरक्षण
बागपत के विधायक योगेश धामा ने एसपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अपराधियों को दे रहे संरक्षण

बागपत, जेएनएन। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या के बाद अब पार्टी के विधायक योगेश धामा ने कानून -व्यवस्था को लेकर बागपत एसपी अजय कुमार सिंह पर बड़ा जुबानी हमला बोला है। विधायक ने एसपी पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि संजय खोखर की हत्या का सही राजफाश नहीं किया गया है। इस केस की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

विधायक की हत्‍या मेें सुनील राठी का हाथ     

गुरुवार को विधायक योगेश धामा ने जिला पंचायत कार्यालय में पत्रकार वार्ता में कहा कि संजय खोखर की हत्या में अप्रत्यक्ष रूप से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी का हाथ है। पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे ने उन्हें बताया कि उसके पिता की हत्या के बाद छपरौली के तत्कालीन थाना प्रभारी से तीन युवकों पर संदेह जताया था, लेकिन थाना प्रभारी ने उसे एफआइआर में तब्दील कर दिया।

हत्याओं का राजफाश सही नहीं 

उस वक्त पुत्र पिता की हत्या के कारण होश ओ हवास में नहीं थे। तत्कालीन थाना प्रभारी की भी जांच होनी चाहिए। विधायक ने कहा कि पुलिस ने सुनील राठी की मां राजबाला का शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के बजाय निलंबन की कार्रवाई की। जिले में हत्याओं का राजफाश सही नहीं हो रहा है। इससे साबित होता है कि एसपी अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। भ्रष्ट अधिकारियों के कारण अपराधियों में भय नहीं रहा, सरकार की बदनामी हो रही है। इस संबंध में पंचायत राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह को अवगत कराया है। सीएम को भी अवगत कराएंगे। सुनील राठी युवाओं को गुमराह कर जिले में वर्चस्व कायम करना चाहता है ताकि अवैध खनन तथा अन्य अवैध कारोबार चलते रहें। हम डरने वाले नहीं और डटकर बागपत को अपराध मुक्त कराने का काम करते रहेंगे। गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर अपराधों की जानकारी देंगे।

मेरे बड़े भाई हैं सांसद

विधायक प्रतिनिध राजीव दांगी के फेसबुक पर यह टिप्पणी करने से कि यदि मेरी हत्या हुई तो सांसद डा. सत्यपाल जिम्मेदार होंगे के सवाल पर विधायक धामा ने कहा कि सांसद हमारे वरिष्ठ हैं और बड़े भाई हैं। यह टिप्पणी करना राजीव दांगी का व्यक्तिगत मामला है, इससे मेरा कोई लेना देना नहीं है।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस अपराधियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। विधायक द्वारा उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। राजबाला के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई जिला प्रशासन कर रहा है। 

chat bot
आपका साथी