मेरठ में शराब पीकर हंगाम कर रहे विधायक के रिश्‍तेदारों ने दी वर्दी उतरवाने की धमकी, पुलिस ने चालान कर छोड़ा

लाकडाउन में शराब पीकर हंगामा कर रहे दो युवकों को कार समेत पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर से पकड़ लिया। थाने ले जाने पर दोनों पुलिस से भिड़ गए और खुद को मोदीनगर विधायक मंजू सिवाच का रिश्तेदार बताकर वर्दी उतरवाने की धमकी दी।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 09:24 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 09:24 AM (IST)
मेरठ में शराब पीकर हंगाम कर रहे विधायक के रिश्‍तेदारों ने दी वर्दी उतरवाने की धमकी, पुलिस ने चालान कर छोड़ा
मेरठ पुलिस को वर्दी उतरवाने की धमकी मिली।

मेरठ, जेएनएन। लाकडाउन में शराब पीकर हंगामा कर रहे दो युवकों को कार समेत पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर से पकड़ लिया। थाने ले जाने पर दोनों पुलिस से भिड़ गए और खुद को मोदीनगर विधायक मंजू सिवाच का रिश्तेदार बताकर वर्दी उतरवाने की धमकी दी। बाद में विधायक की काल आने पर दोनों को थाने से छोड़ दिया। पुलिस ने दोनों पर लाकडाउन उल्‍लघन में चालान कर दिया और दो हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। 

शुक्रवार रात ट्रांसपोर्ट नगर में ब्रेजा कार सवार दो युवक शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। पुलिस ने दोनों को लाकडाउन का उल्लंघन करने पर रोक लिया। युवकों ने पुलिस की जीप के सामने अपनी कार खड़ी कर पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने की धमकी दी। दोनों ने बताया कि वह मोदीनगर के रहने वाले गौरव और सचिन हैं, जो मोदीनगर विधायक मंजू सिवाच के रिश्तेदार हैं। पुलिस दोनों को कार समेत थाने ले आई। इंस्पेक्टर रघुराज दावा कर रहे हैं कि मेडिकल में दोनों में एल्कोहल की पुष्टि हुई है, जिसके तहत दफा 34 में चालान किया और लाकडाउन उल्लंघन का दो हजार रुपये का जुर्माना वसूलने के बाद ही उन्हें छोड़ा।

मोदीनगर विधायक मंजू सिवाच ने बताया कि लाकडाउन का उल्लंघन करना गलत है। पकड़े गए दोनों युवक मेरे रिश्तेदार हैं। टीपीनगर पुलिस को उनके बारे में पूछताछ करने के लिए काल की थी। पुलिस ने पूरी कार्रवाई करने के बाद ही दोनों को छोड़ा है। मेरी तरफ से पुलिस पर कोई दबाव नहीं बनाया गया था। 

chat bot
आपका साथी