शामली में कोतवाल और विधायक नाहिद हसन में तीखी नोकझोंक, हंगामा

यूपी के शामली में कैराना कोतवाली में विधायक नाहिद हसन व कोतवाली प्रभारी में तीखी नोकझोंक हुई। सीओ ने मौके पर पहुंच स्थिति संभाली। विधायक की तीन शिकायतों पर सीओ ने जांच करा कार्रवाई का आश्वासन दिया ।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 03:30 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 03:30 AM (IST)
शामली में कोतवाल और विधायक नाहिद हसन में तीखी नोकझोंक, हंगामा
शामली में विधायक और कोतवाल के बीच नोकझोंक ।

शामली, जेएनएन। यूपी के शामली में कैराना कोतवाली में विधायक नाहिद हसन व कोतवाली प्रभारी में तीखी नोकझोंक हुई। सीओ ने मौके पर पहुंच स्थिति संभाली। विधायक की तीन शिकायतों पर सीओ ने जांच करा कार्रवाई का आश्वासन दिया।

गुरुवार दोपहर सपा विधायक नाहिद हसन समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे। वहां विधायक और कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा में नोकझोंक के बाद हंगामा हो गया। मामला तूल पकड़ा तो सीओ जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। विधायक ने आरोप लगाया कि कैराना पुलिस का रवैया ठीक नहीं हैं। पुलिस आरोपितों के साथ शिकायतकर्ताओं को भी जेल भेज रही है। पीडि़तों को घंटों थाने पर बैठाया जाता है। सीओ ने जांच का आश्वासन दिया तो विधायक वापस लौट गए।

यह रहे आरोप

विधायक ने सीओ को पत्र देकर कहा कि मोहल्ला आलखुर्द में दो दिन पहले पटाखा छोडऩे को लेकर झगड़े में शिकायतकर्ता मेहमानों का 151 में चालान कर दिया गया। मन्ना माजरा में कल रात तीन लोगों को पकड़ा गया, जबकि वह मौके पर नहीं थे। गांव मवी में झगड़ा होने पर तहरीर लेकर गए प्रधान को ही बैठा लिया गया। एक दिन पहले महिला को जहर देने का मामला था। पुलिस ने जबरदस्ती उसमें दबाव बनाया कि मामला फर्जी है। इन हालात में पीडि़तों को कैसे न्याय मिलेगा। विधायक ने कहा कि जेल जाने से कोई नहीं डरता। एक आवाज पर जेल में जगह कम पड़ जाएगी। वह अन्याय के खिलाफ कोतवाली में आए थे और वह पीडि़तों के साथ जेल जाने को भी तैयार हैं। अन्याय और तानाशाही बर्दाश्त नहीं करेंगे।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि विधायक नाहिद हसन कुछ संवेदनशील मुद्दों में हस्तक्षेप करना चाह रहे थे। पहले फोन पर बात हुई। इसके बाद 20-30 लोगों के साथ कोतवाली आए। विधायक द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। 

chat bot
आपका साथी