सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल में रजिस्ट्रेशन का अंतिम दिन आज

स्कूलों में चल रही प्रवेश प्रक्रिया के अंतर्गत सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल में एलकेजी कक्षा में प्रवेश के लिए आनलाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि बुधवार छह जनवरी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 04:30 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 04:30 AM (IST)
सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल में रजिस्ट्रेशन का अंतिम दिन आज
सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल में रजिस्ट्रेशन का अंतिम दिन आज

मेरठ, जेएनएन। स्कूलों में चल रही प्रवेश प्रक्रिया के अंतर्गत सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल में एलकेजी कक्षा में प्रवेश के लिए आनलाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि बुधवार छह जनवरी है। बुधवार को अभिभावक सुबह आठ बजे से राज साढ़े नौ बजे तक स्कूल की वेबसाइट www.ह्यश्रश्चद्धद्बड्डद्वद्गद्गह्मह्वह्ल.श्रह्मद्द पर आनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन फार्म में ही अभिभावकों को स्कूल में कागजात जमा करने की तिथि व समय की जानकारी दी जाएगी। वहीं सेंट मेरीज एकेडमी में कक्षा एक में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन पूरे हो चुके हैं। आनलाइन रजिस्ट्रेशन करने वालों को फार्म स्कूल में जमा कराने का अंतिम दिन बुधवार को है।

इन स्कूलों में भी चल रहे हैं रजिस्ट्रेशन

-केएल इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा नर्सरी, एलकेजी व यूकेजी में आनलाइन रजिस्ट्रेशन आठ तक चलेंगे। अभिभावक स्कूल की वेबसाइट www.द्मद्यद्बह्यष्द्धश्रश्रद्य.ष्श्रद्व पर लाग इन कर सकते हैं। सुबह साढ़े नौ से दोपहर तीन बजे तक आफलाइन फार्म स्कूल में जमा करा सकते हैं।

-मेरठ पब्लिक स्कूल ग्रुप की सभी शाखाओं में रजिस्ट्रेशन 16 जनवरी तक चलेंगे। स्कूल की वेबसाइट www.द्वद्गद्गह्मह्वह्लश्चह्वढ्डद्यद्बष्ह्यष्द्धश्रश्रद्य.द्गस्त्रह्व.द्बठ्ठ पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। आफलाइन रजिस्ट्रेशन स्कूल में सुबह नौ से दोपहर दो बजे तक होंगे।

-सत्यकाम इंटरनेशनल स्कूल कक्षा प्री-नर्सरी से कक्षा नौवीं तक के लिए रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं। एडमिशन टेस्ट आनलाइन और आफलइन दोनों तरह से होंगे। स्कूल की वेबसाइट ह्यड्डह्ल4ड्डद्मड्डड्डद्व.द्गस्त्रह्व.द्बठ्ठ देख सकते हैं।

-गार्गी ग‌र्ल्स स्कूल में कक्षा नर्सरी से नौवीं और 11वीं में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं। अभिभावक स्कूल की वेबसाइट www.द्दड्डह्मद्दद्बद्दद्बह्मद्यह्यह्यष्द्धश्रश्रद्य.ष्श्रद्व पर आनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने के साथ ही स्कूल पहुंचकर आफलाइन रजिस्ट्रेशन भी करा सकते हैं।

-विजडम ग्लोबल स्कूल की पल्लवपुरम और मोदीपुरम शाखा में नए सत्र की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जारी है। अभिभावक स्कूल की वेबसाइट www.2द्बह्यस्त्रश्रद्वद्दद्यश्रढ्डड्डद्यह्यष्द्धश्रश्रद्य.द्बठ्ठ पर लाग इन कर सकते हैं।

-शांति निकेतन विद्यापीठ और सेंट जेवियर्स व‌र्ल्ड स्कूल ग‌र्ल्स में भी नए सत्र की प्रवेश प्रक्रिया जारी है। पूरी जानकारी स्कूल की वेबसाइट www.ह्यद्धड्डठ्ठह्लद्बठ्ठद्बद्मद्गह्लड्डठ्ठ1द्बस्त्र4ड्डश्चद्गद्गह्लद्ध.ष्श्रद्व पर प्राप्त कर सकते हैं।

-एमआइईटी पब्लिक स्कूल की सभी तीन शाखाओं में नए सत्र की प्रवेश प्रक्रिया आनलाइन व आफलाइन तरीके से जारी है। अभिभावक स्कूल की वेबसाइट www.द्वद्बद्गह्लह्यष्द्धश्रश्रद्य.ड्डष्.द्बठ्ठ पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

-नोबल पब्लिक स्कूल में नए सत्र में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जारी है। स्कूल की वेबसाइट www.ठ्ठश्रढ्डद्यद्गश्चह्वढ्डद्यद्बष्ह्यष्द्धश्रश्रद्यद्वद्गद्गह्मह्वह्ल.ष्श्रद्व पर विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

-दीवान पब्लिक स्कूल जागृति विहार में कक्षा एक में प्रवेश के लिए आनलाइन रजिस्ट्रेशन 12 जनवरी तक चलेंगे। अभिभावक स्कूल की वेबसाइट द्धह्लह्लश्चह्य://स्त्रद्ग2ड्डठ्ठह्यष्द्धश्रश्रद्यद्भ1.श्रह्मद्द पर आनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी