Mission 2022: मेरठ में कांग्रेस से टिकट लेने को किए गए आवेदन, अभी दो दिन और मिलेगा मौका

Mission 2022 आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मेरठ में कांग्रेस ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। टिकट के लिए प्राप्त आवेदनों को प्रदेश मुख्यालय भेजा जाएगा और प्रत्‍याशी को लेकर जल्द ही होगा निर्णय। इसके अलावा दो दिन का मौका भी दिया गया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 09:20 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 09:20 AM (IST)
Mission 2022: मेरठ में कांग्रेस से टिकट लेने को किए गए आवेदन, अभी दो दिन और मिलेगा मौका
विधानसभा चुनाव 2022 के लिए टिकट के दावेदारों से मांगे गए थे आवेदन।

मेरठ,जागरण संवाददाता। Mission 2022 मेरठ जिले की सभी सात विधानसभा सीटों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि रविवार थी, जिसके तहत कांग्रेस के दावेदारों के नाम सार्वजनिक किए गए हैं। इनके नाम फिलहाल प्रदेश मुख्यालय भेजे जाएंगे। हालांकि दो दिन बैंक के अवकाश होने की वजह से शुल्क नहीं जमा हो सका। इसके लिए प्रदेश नेतृत्व से दो दिन का अतिरिक्त समय लिया गया है। सोमवार व मंगलवार को भी आवेदन लिए जाएंगे। शहरी क्षेत्र की तीन विधानसभा सीट के आवेदन महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी व ग्रामीण क्षेत्र की चार सीटों के आवेदन पत्र जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने प्राप्त किए।

विधानसभा क्षेत्र : मेरठ कैंट

आवेदक : मंजीत कोछड़, अखिल कौशिक, डा. कर्मेंद्र सिंह, राज केसरी।

मेरठ शहर

अनिल शर्मा, मो. इकराम चौधरी, रंजन शर्मा पार्षद, शहजाद यूसुफ, चौधरी शमशुद्दीन

मेरठ दक्षिण

नफीस सैफी, चौधरी धूम सिंह गुर्जर, महेंद्र गुर्जर, इरफान सैफी, नसीम सैफी, महेंद्र शर्मा, डा खालिद, इरशाद सैफी, ऐड रवि कुमार

हस्तिनापुर (सुरक्षित)

आशा राम, योगी जाटव, लज्जावती कर्दम, एड रघु प्रताप, मोनू वाल्मीकि, राजेंद्र जाटव

सिवालखास

जगदीश शर्मा, मनोज चौहान, अरविंद तालियान, अनिल प्रमुख, गुलजार चौहान

सरधना

वसी अहमद, जीत खान तोमर, यूसुफ अंसारी, शेर मोहम्मद, जोन कुमार

किठौर

डा जाहिद वाहिद, डा बबीता गुर्जर, डा. जफर उल्ला, रुस्तम सैफी प्रधान

शेरगढ़ी में चलाया हाईकोर्ट बेंच जागरूकता अभियान

मेरठ : हाईकोर्ट बेंच मिशन ने रविवार को शेरगढ़ी में हाईकोर्ट बेंच जागरूकता अभियान चलाया। आम लोगों को हाईकोर्ट बेंच की स्थापना से होने वाले लाभ की जानकारी दी गई तथा आंदोलन में सहयोग की अपील की गई। अभियान में समाज कल्याण विकास संस्था के अध्यक्ष आनंद कुमार, महामंत्री जगमोहन, कोषाध्यक्ष नन्द किशोर समेत सभी पदाधिकारियों ने हाईकोर्ट बेंच मिशन को समर्थन देने की घोषणा की। इसके साथ ही जागरूकता अभियान में भी शामिल रहे। आज का अभियान हाईकोर्ट बेंच मिशन के अध्यक्ष नरेन्द्र शर्मा एडवोकेट की अध्यक्षता में चला। जिसमें इमरान मेवाती, सतवीर, राजीव कुमार, नरेश शर्मा आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी