मुजफ्फरनगर से लापता युवक का शव रजवाहे में मिला

छबड़िया गांव स्थित रजवाहे में मंगलवार दोपहर एक युवक का शव मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 10:15 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 10:15 PM (IST)
मुजफ्फरनगर से लापता युवक का शव रजवाहे में मिला
मुजफ्फरनगर से लापता युवक का शव रजवाहे में मिला

मेरठ,जेएनएन। छबड़िया गांव स्थित रजवाहे में मंगलवार दोपहर एक युवक का शव मिला। मृतक की पहचान जिला मुजफ्फरनगर थाना मंसूरपुर के गांव जड़ौदा निवासी के रूप में हुई। युवक 15 अगस्त से लापता था।

मंगलवार दोपहर छुर गांव निवासी ने पुलिस को रजवाहे में शव होने की सूचना दी थी। इस पर मुल्हैड़ा चौकी प्रभारी मयफोर्स के घटनास्थल पहुंचे और शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकला। फारेंसिक टीम ने भी पहुंचकर जांच की। मृतक की जेब से मिले पैनकार्ड से पुलिस ने शिनाख्त कर उसके स्वजन को सूचना दी।

देर शाम जिला मुजफ्फरनगर थाना मंसूरपुर के गांव जड़ौदा से मृतक के स्वजन थाने पहुंचे। उन्होंने शव के फोटो व पैन कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त विपिन कुमार पुत्र चंद्रपाल के रूप में की। स्वजन ने बताया कि युवक 15 अगस्त से लापता था। वह कई वर्ष से मानसिक रोग से ग्रस्त था। जिसका मेरठ में इलाज चल रहा था। युवक पूर्व में भी गंगनहर में छलांग लगा चुका था पर उसे बचा लिया गया था। इस संबंध में स्वजन ने थाने में तहरीर दी है।

बाइक से सड़क पार कर रहे युवक को कार ने मारी टक्कर : दौराला हाईवे पर बाइक से कट पर सड़क पार कर रहे बाइक सवार एक युवक को तेज रफ्तार में आ रही कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक दूर जा गिरा। ड्राइवर कार को लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने घायल का उपचार कराया। बाइक सवार सड़क किनारे की बजाए सड़क के बीच गिरता तो बड़ी घटना हो सकती थी।

बताया जाता है कि खतौली निवासी शाहरूख बाइक से मंगलवार को अपनी रिश्तेदारी में लिसाड़ी गेट क्षेत्र में गया था। रिश्तेदार के घर से अपने घर जाने के दौरान दौराला हाईवे पर शाहरूख को दौराला कस्बे से कुछ सामान खरीदना था। जिसके लिए वह दौराला और सकौती के बीच में से हाईवे कट से वापस दौराला की ओर जाने को सड़क पार करने लगा। तभी मुजफ्फरनगर की ओर आ रही तेज रफ्तार की कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक सड़क किनारे दूर गिरा। उसको मामूली चोट आई। मौका पाकर ड्राइवर कार को लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने युवक का अस्पताल में उपचार कराया, जिसके बाद वह अपने घर चला गया। थाना पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी