बिजनौर में लापता युवक का शव पेड़ पर लटका मिला, स्वजन ने जताई हत्या की आशंका

बिजनौर के गांव राजोपुर सादात निवासी गजेंद्र 17 नवंबर को गंगा स्नान मेले गया था। 19 नवंबर को मेले से वापस लौटते समय गजेंद्र कोतवाली-बिजनौर मार्ग पर स्थित गांव बरूकी के बस स्टैंड पर ट्रैक्टर-ट्राली से उतर गया। स्वजन ने काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 06:46 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 06:46 PM (IST)
बिजनौर में लापता युवक का शव पेड़ पर लटका मिला, स्वजन ने जताई हत्या की आशंका
बिजनौर में कोतवाली देहात के जंगल में मिले युवक के शव को ले जाते पुलिसकर्मी।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। कोतवाली देहात : गंगा स्नान मेले से लौटते समय बरूकी के पास लापता युवक का शव नौ दिन बाद पेड़ पर लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है।

यह है मामला

थाना क्षेत्र के गांव राजोपुर सादात निवासी 35 वर्षीय गजेंद्र सिंह पुत्र महेंद्र सिंह गांव के लोगों के साथ 17 नवंबर को ट्रैक्टर-ट्रॉली से दारानगर गंज गंगा स्नान मेले गया था। 19 नवंबर को गंगा स्नान मेले से वापस लौटते समय गजेंद्र सिंह कोतवाली-बिजनौर मार्ग पर स्थित गांव बरूकी के बस स्टैंड पर ट्रैक्टर-ट्राली से उतर गया। स्वजन ने पांच दिन तक गजेंद्र को रिश्तेदारी समेत आसपास के सभी क्षेत्र में काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शनिवार को थाना क्षेत्र के गांव शादीपुर निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ धारा के गन्ने के खेत में यूकेलिप्टिस के पेड़ से एक युवक का शव लटका मिला।

उठा सवाल, पेड़ पर कैसे चढ़ सकता है दिव्यांग

मृतक के गले में एक चुनरी बंधी हुई थी। मृतक दाहिने हाथ से दिव्यांग था। इससे तरह-तरह की चर्चा का बाजार गर्म है। घटनास्थल पर लोगों का कहना है कि एक हाथ से दिव्यांग है। यूकेलिप्टस के पेड़ पर कैसे चढ सकता है। उसकी जर्सी व जूता एक तरफ रखा हुआ है। आशंका है कि हत्या करने के बाद चुनरी बांधकर पेड़ से लटकाया गया है। सूचना पर थाना प्रभारी हरीशचंद जोशी ने घटनास्थल का मुआयना किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक अपने पीछे पत्नी व तीन छोटे-छोटे बच्चों को रोते बिलखते छोड़ गया। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

chat bot
आपका साथी