सहारनपुर में दो बच्चों को छोड़ लापता हुई पत्नी से लगाई परिवार की सुरक्षा की गुहार

सहारनपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर में तीन दिन से लापता अपनी पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और अपनी व परिवार की सुरक्षा की पुलिस से गुहार लगाई है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:44 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:44 PM (IST)
सहारनपुर में दो बच्चों को छोड़ लापता हुई पत्नी से लगाई परिवार की सुरक्षा की गुहार
सहारनपुर में दो बच्चों को छोड़ लापता हुई पत्नी।

सहारनपुर, जेएनएन। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। उसने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। मौहल्ला मुबारक अली निवासी शाहनवाज ने कोतवाली में दी गई तहरीर में तीन दिन से लापता अपनी पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और अपनी व परिवार की सुरक्षा की पुलिस से गुहार लगाई है।

तहरीर में कहा गया है कि उसकी पत्नी अपने 13 व 8 वर्षीय दोनों पुत्रों को रोता बिलखता छोड़कर 14 मई की सुबह से लापता है। तलाश करने पर भी कोई सुराग नहीं मिलने पर मजबूरी में कोतवाली का दरवाजा खटखटाना पड़ा है। आरोप है कि पूर्व में भी उसकी पत्नी कई बार घर छोडकर जा चुकी है, और उसके खिलाफ तलाक तक का झूठा मुकदमा करा चुकी है। जिसमें फैसला हो गया था। पीडित ने अपने मानसिक उत्पीडन का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के साथ ही अपनी व परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने जांचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

chat bot
आपका साथी