Missing girl in Meerut: जिसे तलाश कर रही थी पुलिस, वह खुद पहुंची कप्तान ऑफिस,बोली-प्रेमी से कर ली शादी

मेरठ में तीन दिन पहले एक लड़की लापता हो गई थी। स्वजन ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस तभी से उसकी तलाश कर रही थी। मंगलवार को वह एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। उसने बताया प्रेमी से शादी कर ली है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 04:09 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 04:09 PM (IST)
Missing girl in Meerut: जिसे तलाश कर रही थी पुलिस, वह खुद पहुंची कप्तान ऑफिस,बोली-प्रेमी से कर ली शादी
मेरठ में लापता युवती स्‍वयं घर पहुंची।

मेरठ, जेएनएन। तीन दिन पहले एक लड़की लापता हो गई थी। स्वजन ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस तभी से उसकी तलाश कर रही थी। मंगलवार को वह एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। उसने बताया प्रेमी से शादी कर ली है, जबकि स्वजन नाबालिक होने की बात कर रहे हैं। एसपी ने लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन से तीन दिन पहले एक लड़की लापता हो गई थी। स्वजन ने क्षेत्र के ही रिजवान पर अपहरण का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी थी। मंगलवार को वह एसएसपी कार्यालय पहुंची और बताया कि उसने रिजवान से शादी कर ली है। वह बालिग है, और उसके साथ ही रहना चाहती है। सूचना पर स्वजन भी पुलिस ऑफिस पहुंच गए। उन्होंने बेटी को नाबालिक बताया। एसपी क्राइम राम अर्ज ने लड़की को मेडिकल के लिए भिजवा दिया। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उसके बयान भी दर्ज कराए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी