बुलंदशहर में तालाब के किनारे मिला लापता बच्चे का शव, हत्या की आशंका

बुलंदशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र के बिलौनारूप गांव निवासी रवि कुमार का ढाई वर्षीय बेटा सहस कुमार शनिवार देर शाम उस समय गुम हो गया था जब वह स्वजन के साथ गणपति विसर्जन की झांकी देख रहा था। काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:16 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:16 PM (IST)
बुलंदशहर में तालाब के किनारे मिला लापता बच्चे का शव, हत्या की आशंका
बुलंदशहर के गांव बिलौनारूप में गायब हुए बच्चे का शव मिलने पर तालाब के आसपास जांच करतीं सीओ वंदना शर्मा।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। रविवार शाम लापता हुए बच्चे का शव घर के निकट तालाब किनारे पड़ा मिला। कातिल तक पहुंचने के लिए डाग स्क्वाड की मदद भी ली गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। स्वजन ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

यह है मामला

डिबाई कोतवाली क्षेत्र के बिलौनारूप गांव निवासी रवि कुमार का ढाई वर्षीय बेटा सहस कुमार शनिवार देर शाम उस समय गुम हो गया था, जब वह स्वजन के साथ गणपति विसर्जन की झांकी देख रहा था। काफी तलाश के बाद भी जब उसका कुछ पता नहीं चला तो स्वजन ने कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने तालाब के किनारे उसका शव पड़ा देखा। जानकारी मिलने पर स्वजन में कोहराम मच गया। सीओ वंदना शर्मा ने मामले की जांच की। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई तो डाग स्क्वाड टीम को बुलाया गया। बाबा चंद्रपाल ने हत्या की आशंका जताई तो पुलिस ने सहस की गुमशुदगी हत्या में तरमीम कर ली। सीओ ने बताया कि जांच में पता चला कि सहस गांव की गलियों में यूं ही निकल जाता था। 10 सितंबर को भी वह गांव के बाहर तक चला गया था और गांव की महिलाएं उसे लेकर आई थी।

किसी से कोई दुश्मनी नहीं

सहस के पिता रवि कुमार व उनके बड़े भाई रवेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है, लेकिन बच्चे की मौत का कोई तो कारण होगा। यदि तालाब में डूबता तो पेट फूलता और कपड़े अस्त-व्यस्त होते। बताया कि बच्चे के शरीर पर चोट के निशान भी नहीं हैं, ऐसे में गला दबाकर हत्या करने की आशंका है।

इनका कहना है...

बच्चे का शव उसके मकान के नजदीक तालाब किनारे मिला है। शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का पता चलेगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वंदना शर्मा, सीओ डिबाई

chat bot
आपका साथी