गुजरात में मिली लापता अधिवक्ता की लोकेशन

एम-ब्लाक से लापता अधिवक्ता की लोकेशन गुजरात में मिली है। वह शनिवार को घर से निकले थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Mar 2021 12:05 AM (IST) Updated:Wed, 17 Mar 2021 12:05 AM (IST)
गुजरात में मिली लापता अधिवक्ता की लोकेशन
गुजरात में मिली लापता अधिवक्ता की लोकेशन

मेरठ,जेएनएन। एम-ब्लाक से लापता अधिवक्ता की लोकेशन गुजरात में मिली है। वह शनिवार को घर से निकले थे। इसके बाद से लापता हो गए। स्वजन का कहना है कि परिचित को गुजरात भेजा गया है। आने के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी। इससे पहले मंगलवार को स्वजन थाने पहुंचे। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की।

गंगानगर एम-ब्लाक निवासी कुंवर राहुल मेरठ कचहरी में अधिवक्ता हैं। वह फजलपुर बिनौली के मूल निवासी हैं। लापता अधिवक्ता के भाई अतुल ने बताया कि वह शनिवार की सुबह साढ़े दस बजे राहुल घर से बाइक लेकर गढ़ रोड जाने की बात कहकर निकले थे। दोपहर के समय जब उनकी पत्नी सीमा ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने बताया कि वह बड़ौत पहुंच गए है। इसके बाद शाम तक वापस घर नहीं लौटने पर सीमा ने राहुल को दोबारा फोन किया तो उन्होंने बुढ़ाना में होने की बात कही। इसके बाद राहुल का फोन स्विच आफ हो गया। इसके बाद से राहुल से कोई संपर्क नहीं हो पाया। स्वजन ने मंगलवार को थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। अतुल ने बताया कि गुजरात में उनके भाई की लोकेशन मिली है। उनसे बात भी हो गई है। वह सकुशल हैं। इसके अलावा अधिक जानकारी नहीं मिल सकी। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने कहा कि गुमशुदगी दर्ज की गई है। वापस आने पर बयान दर्ज किए जाएंगे।

मुकदमे से नाम निकालने पर थानाध्यक्ष तलब: न्यायालय विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी एक्ट मोहम्मद गुलाम उल मदार ने धोखाधड़ी के एक मुकदमे में नाम निकालने पर थानाध्यक्ष किठौर और विवेचक को आज संपूर्ण केस डायरी के साथ तलब किया है। एडीजीसी फौजदारी अमित धामा ने बताया कि 2019 में कुलवंत सिंह के नाम से मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में पुलिस ने नाम निकाल दिया था। मामला न्यायालय में पहुंचा तो विवेचक सोमनाथ राय ने केस डायरी न भेज रिपोर्ट भेज दी थी। कहा गया कि आरोपित की संलिप्ता नहीं है। इसके बाद कोर्ट ने पूरी केस डायरी तलब की। इस दौरान पता चला कि विवेचक ने सात दिसंबर 20 के बाद कोई पर्चा नहीं काटा। इस पर कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए थानाध्यक्ष और विवेचक को आज तलब किया है।

chat bot
आपका साथी