CCSU News: छूटी हुई प्रयोगात्मक और मौखिक परीक्षा दे सकेंगे छात्र, जारी हुई परीक्षा की तिथि

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने विभिन्न स्नातक-परास्नातक पाठ्यक्रमों में मौखिक और प्रयोगात्मक परीक्षा की तिथि तय की गई है। जिन छात्र-छात्राओं की यह परीक्षा छूट गई है उन्हें दोबारा से मौका दिया है। सभी प्रयोगात्मक परीक्षा 18 जनवरी से शुरू हो रही है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 03:42 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 03:42 PM (IST)
CCSU News: छूटी हुई प्रयोगात्मक और मौखिक परीक्षा दे सकेंगे छात्र, जारी हुई परीक्षा की तिथि
मौखिक व प्रयोगात्‍मक बैक पेपर परीक्षा का डेट हुआ जारी ।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने विभिन्न स्नातक-परास्नातक पाठ्यक्रमों में मौखिक और प्रयोगात्मक परीक्षा की तिथि तय की गई है। जिन छात्र-छात्राओं की यह परीक्षा छूट गई है, उन्हें दोबारा से मौका दिया है। सभी प्रयोगात्मक परीक्षा 18 जनवरी से शुरू हो रही है। गुरुवार को विश्वविद्यालय ने परीक्षा कार्यक्रम जारी करते हुए केंद्र भी तय कर दिया है। इसमें बीसीए, बीएससी, एमएससी, बीबीए बीजेएमसी आदि व्यवसायिक पाठ्यक्रमों की मौखिक और प्रयोगात्मक परीक्षाएं कराई जाएंगी। विश्वविद्यालय ने कॉलेज आफ अप्लाइड एजुकेशन एंड हेल्थ साइंस रुड़की रोड को परीक्षा केंद्र बनाया है। जहां पर इन सभी विषयों की प्रयोगात्मक परीक्षाएं कराई जाएंगी।

चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय में कोरोना काल के दौरान कई छात्रों की परीक्षा छूट गई थी। जिसे बाद में कराने के लिए विवि प्रशासन ने निर्णय लिया था। अब इस संबंध में परीक्षा की तिथि तय कर दी गई है। इस तिथि अनुसार पेपर का सेड्यूल बनाया जाएगा। इस अनुसार ही छात्र-छात्राएं पेपर दे सकते हैं। पेपर के दौरान कोरोना गाइडलाइन के साभी नियम लागू रहेंगे। मास्‍क के बिना प्रवेश वर्जीत रहेगा। चौधरी चरण सिंह विवि ने स्‍नातक और परास्‍नातक के लिए बैक पेपर की परीक्षा की तिथि भी जारी कर दी है। 26 जनवरी से छूटे हुए पेपर की परीक्षा दी जा सकती है। विवि ने केंद्र का भी निर्धारण कर दिया है। विश्‍वविद्यालय की वेबसाइट पर जाकर डेट और सेड्यूल चेक कर सकते हैं।  

chat bot
आपका साथी