खेलने के बहाने बच्चे को घर से बुलाकर सामूहिक कुकर्म

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित एक गांव में नौ वर्षीय बच्चे संग सामूहिक कु

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:15 PM (IST)
खेलने के बहाने बच्चे को घर से बुलाकर सामूहिक कुकर्म
खेलने के बहाने बच्चे को घर से बुलाकर सामूहिक कुकर्म

मेरठ,जेएनएन। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित एक गांव में नौ वर्षीय बच्चे संग सामूहिक कुकर्म का मामला प्रकाश में आया है। दोनों आरोपित भी नाबालिग हैं। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित दोनों किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

हाईवे स्थित एक गांव निवासी नौ वर्षीय बच्चा शुक्रवार देर शाम अपने घर बैठा था। तभी पड़ोस में रहने वाले 15 और 13 वर्षीय दो किशोर भी वहां पहुंच गए। बच्चे को खेलने के बहाने अपने साथ ले गए। आरोप है कि झाड़ियों के पीछे ले जाकर दोनों ने बच्चे के साथ कुकर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर आरोपित किशोरों ने अंजाम भुगतने की धमकी दी। बच्चा रोता हुआ घर पहुंचा। स्वजन ने कारण पूछा तो वह डर की वजह से बता नहीं पा रहा था। पीड़ित किशोर के पिता के मुताबिक, उनका बेटा ठीक से बोल और जल्दी से कोई बात समझ भी नहीं पाता। कुछ देर बात बच्चे ने आपबीती बताई तो स्वजन उसे लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने किशोर का मेडिकल कराया, जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि दोनों आरोपित किशोरों को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश कर बाल सुधार गृह भेजा जाएगा।

इंस्पेक्टर बृजेश कुमार का स्थानांतरण: सरधना थाने के इंस्पेक्टर बृजेश कुमार का शनिवार को स्थानांतरण हापुड़ हो गया। एसएसआइ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि एक ही जिले में तीन साल हो गए थे। इसलिए अधिकारियों के निर्देश पर उनका स्थानांतरण हो गया। हालांकि, अभी तक उनके स्थान पर किसी को थाने का चार्ज नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी