बिजनौर में शहर कोतवाली में आत्मदाह करने पहुंची दुष्कर्म पीड़‍िता, यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

दुष्कर्म के आरोपित पर कार्रवाई न होने से आक्रोशित पीडि़ता ने बुधवार को शहर कोतवाली पहुंचकर आत्मदाह का प्रयास किया। इसकी भनक लगते महिला पुलिसकर्मियों ने पीडि़ता से ज्वलनशील पदार्थ की बोतल छीन ली। मुकदमा दर्ज होने के आठ दिन बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:17 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:36 PM (IST)
बिजनौर में शहर कोतवाली में आत्मदाह करने पहुंची दुष्कर्म पीड़‍िता, यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
शहर कोतवाली में आत्मदाह करने पहुंची दुष्कर्म पीड़‍िता।

बिजनौर, जेएनएन। दुष्कर्म के आरोपित पर कार्रवाई न होने से आक्रोशित पीडि़ता ने बुधवार को शहर कोतवाली पहुंचकर आत्मदाह का प्रयास किया। इसकी भनक लगते महिला पुलिसकर्मियों ने पीडि़ता से ज्वलनशील पदार्थ की बोतल छीन ली। इस दौरान पीडि़ता ने आधे घंटे तक कोतवाली में हंगामा भी किया। पुलिस ने युवती को समझा-बुझाकर कर घर भेज दिया।

यह है मामला

शहर की एक कालोनी निवासी युवती का आरोप है कि हल्दौर के नांगलजट गांव निवासी अभिनव ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल तक संबंध बनाए। शादी का दवाब बनाने पर उसके साथ मारपीट की। युवक और उसके स्वजन ने शादी करने से इन्कार कर दिया। आठ दिन पूर्व पीडि़ता ने शहर कोतवाली में आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित की गिरफ्तारी न होने पर पीडि़ता कोतवाली में आत्मदाह के लिए पहुंची थी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस दवाब में कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उसे शांत किया। एसएसआइ सुनील कुमार ने बताया कि युवती को समझाकर घर भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी