बदमाशों ने सरिया लदा कैंटर लूटा, मोहिउद्दीनपुर से बरामद

सरधना थाना क्षेत्र के नानू पुल चौराहे पर मंगलवार देर रात कैंटर सवार सात बदमाश्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:05 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:05 PM (IST)
बदमाशों ने सरिया लदा कैंटर लूटा, मोहिउद्दीनपुर से बरामद
बदमाशों ने सरिया लदा कैंटर लूटा, मोहिउद्दीनपुर से बरामद

मेरठ,जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के नानू पुल चौराहे पर मंगलवार देर रात कैंटर सवार सात बदमाशों ने सरिया लदे कैंटर को ओवरटेक कर चालक को नीचे उतार दिया। इसके बाद बदमाश चालक के हाथ-पैर बांधकर कैंटर को मोहिउद्दीनपुर से खरखौदा रोड पर ले जा रहे थे। उस समय कैंटर मालिक ने जीपीआरएस के माध्यम से लोकेशन देखकर गाड़ी के इंजन को बंद कर दिया। इस पर बदमाश कैंटर छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस कैंटर को सरधना थाने ले आई।

बिहार के नालंदा निवासी चालक पिटू चौधरी पुत्र अखिलेश चौधरी ने बताया कि वह मंगलवार को मुजफ्फरनगर के जानसठ से कैंटर में करीब दस टन सरिया लादकर दिल्ली के लिए चला था। जब वह देर शाम चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर पहुंचा तो होटल पर कुछ समय के लिए खाना खाने रुक गया। जब देर रात को नानू पुल चौराहे पर पहुंचा। इसी दौरान सात बदमाश कैंटर में सवार होकर आए और ओवरटेक कर रोक लिया। दो बदमाश कैंटर के साइड का शीशा तोड़कर अंदर घुस गए। इसके बाद बदमाशों ने चालक पिटू को नीचे उतार दिया और शोर-शराबा करने पर गोली मारने की धमकी दी। पिटू ने बताया कि बदमाशों ने उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। वहीं, अन्य बदमाश सरिया लदा कैंटर लूटकर फरार हो गए।

वहीं, कैंटर मालिक राजीव पुत्र अनिल कुमार निवासी नालंदा ने करीब दो बजे अपने मोबाइल से जीपीआरएस के माध्यम से कैंटर की लोकेशन देखी तो कैंटर मोहिउद्दीनपुर से खरखौदा रोड पर जा रहा था। इस पर उसने चालक को फोन किया। जब चालक पिंटू का फोन नहीं उठा। राजीव ने मोबाइल से जीपीआरएस की सहायता से कैंटर का इंजन बंद कर दिया। इस पर बदमाश कैंटर छोड़कर फरार हो गए। उधर, राजीव ने कंट्रोल रूम पर सूचना देकर लोकशन बता दी। पुलिस मौके पर गई और कैंटर को सरधना थाने ले आई।

चालक ने स्वयं बंधन मुक्त होकर कैंटर मालिक को दी सूचना

चालक पिटू चौधरी ने बताया कि जब दोनों बदमाश उसके पास से चले गए तो वह स्वयं रस्सी खोलकर बंधनमुक्त हो गया। इसके बाद पूरा प्रकरण कैंटर मालिक को बता दिया। वहीं, कैंटर मालिक दिल्ली से सरधना थाने बुधवार सुबह ही पहुंच गया।

इन्होंने कहा:::

पीड़ति की तहरीर पर बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

बृजेश कुमार, इंस्पेक्टर, थाना सरधना

chat bot
आपका साथी