मेरठ के निर्माणाधीन एनर्जी कंपनी में बदमाशों का धावा, ट्रांसफार्मर से कीमती कापर व छात्र की उड़ाई स्‍कूटी

कंपनी के निदेशक राजीव चौधरी ने बताया कि उन्होंने कंपनी में निजी ट्रांसफार्मर लगा रखा था। जिसे दो लाख रुपये में खरीदा था। राजीव चौधरी ने बताया कि बदमाशों ने धावा बोलकर ट्रांसफार्मर से कीमती कापर कोयल चोरी कर लिया। वहीं छात्र से स्‍कूटी चोरी की।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 12:50 PM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 04:57 PM (IST)
मेरठ के निर्माणाधीन एनर्जी कंपनी में बदमाशों का धावा, ट्रांसफार्मर से कीमती कापर व छात्र की उड़ाई स्‍कूटी
बदमाशों ने गंगानगर में धावा बोला, कीमती समान चुराए।

जागरण संवाददाता, गंगानगर। थाना क्षेत्र स्थित निर्माणाधीन एनर्जी में बदमाशों ने धावा बोलकर लाखों का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली है। उल्देपुर में मैसर्स निर्वाणराज एनर्जी प्रा. लि. कंपनी निर्माणाधीन है। कंपनी के निदेशक राजीव चौधरी ने बताया कि उन्होंने कंपनी में निजी ट्रांसफार्मर लगा रखा था। जिसे दो लाख रुपये में खरीदा था। राजीव चौधरी ने बताया कि बदमाशों ने धावा बोलकर ट्रांसफार्मर से कीमती कापर कोयल चोरी कर लिया। राजीव चौधरी ने थाने पर तहरीर दी है।

पढ़ने के लिए लाइब्रेरी पहुंचा छात्र, चोरों ने उड़ाई स्कूटी

जेएफ-166 निवासी शिवम पुत्र उमेश कुमार ने बताया कि वह अपनी स्कूटी से डी-ब्लाक स्थित मार्डन लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए पहुंचा था। पार्किंग में लाक कर वह लाइब्रेरी में अंदर चला गया। लगभग दो घंटे जब पढ़कर बाहर आया तो उसकी स्कूटी नहीं मिली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

हथियारबंद बदमाशों ने युवक को लूटा

ड्यूटी से घर जा रहे युवक से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। पीछा करने पर गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस और पीआरवी ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग भी की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। पीड़ित ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के हनुमानपुरी निवासी शशि परतापुर क्षेत्र में बाईपास पर स्थित बेस्ट प्राइज में नौकरी करता है। शुक्रवार रात वह साथी सनी और गगन के साथ एक ही बाइक पर घर जा रहा था। पीछे बैठा शशि दोनों हाथों में दो मोबाइल लेकर किसी को पेमेंट भेज रहा था। जैसे ही वह गांधी बाग के पास टोल पर पहुंचे तो पीछे से आए पल्सर सवार दो बदमाशों ने शशि से मोबाइल लूट लिए। सनी ने बदमाशों का पीछा किया तो एक ने तमंचा निकालकर गोली मारने की धमकी दी, जिस पर वह रुक गया। इसके बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंची पीआरवी और थाना पुलिस ने बदमाशों को तलाश किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। इसके बाद शशि थाने पहुंचा और तहरीर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पुजारी का मोबाइल चोरी

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम निवासी नारायण सिंह क्षेत्र में स्थित एक मंदिर में पुजारी हैं। शुक्रवार को शिवरात्रि पर वह औघड़नाथ मंदिर में जलाभिषेक करने के लिए गए थे। गर्भगृह में उनकी जेब से किसी ने मोबाइल फोन चोरी कर लिया। इसका पता लगते ही उन्होंने शोर मचा दिया। पुलिस ने कुछ युवकों को रोककर तलाशी भी ली, लेकिन मोबाइल नहीं मिला। यह स्थिति तब थी, जब मंदिर में वर्दी के साथ ही सिविल में पुलिसकर्मी मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी