गुड़ व्यापारी पर हमले के आरोपित को मुठभेड़ में लगी गोली

एडीजी कार्मिक के ममेरे भाई व गुड़ व्यापारी पर हमले के आरोपित को मुठभेड़ में गोली लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 09:47 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 09:47 PM (IST)
गुड़ व्यापारी पर हमले के आरोपित को मुठभेड़ में लगी गोली
गुड़ व्यापारी पर हमले के आरोपित को मुठभेड़ में लगी गोली

मेरठ, जेएनएन। पुलिस ने लूट में विफल होने पर एडीजी कार्मिक के ममेरे भाई गुड़ व्यापारी को गोली मारने वाले एक बदमाश को रविवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पैर में गोली लगी। उसका साथी फरार हो गया।

पुरानी गुड़मंडी निवासी सुनील गुप्ता पुत्र लाला महेश को 20 नवंबर की सुबह दो बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया था। बदमाश व्यापारी को गोली मारकर फरार हो गए थे। थानाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि घटना के आरोपित बाइक से ललियाना से परीक्षितगढ़ आ रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों को बढ़ला गांव के पास नहर की पटरी पर घेर लिया। बदमाशों ने फायरिग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश खुशनूर निवासी ललियाना हाल निवासी बहरोड़ा के पैर में गोली लगी। उसका साथी फराइम निवासी बहरोड़ा भाग गया। बदमाश के पास से घटना में प्रयुक्त बिना नंबर की सीडी डीलक्स बाइक व एक तमंचा बरामद हुआ। उसका सीएचसी में उपचार कराया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया।

मास्टरमाइंड है आसिफ उर्फ मोटा

सीओ सदर देहात ब्रजेश कुमार ने बताया कि घटना का मास्टरमाइंड बहरोड़ा गांव निवासी आसिफ उर्फ मोटा है। उसने बदमाशों को बताया था कि गुड़ व्यापारी रोज सुबह कोल्हू वालों का पेमेंट करने के लिए पांच से दस लाख रुपये लेकर दुकान पर जाते हैं। उस समय उन्हें आसानी से लूटा जा सकता है। खुशनूर व फराइम ने तीन दिन रेकी भी की थी। बदमाश शातिर लुटेरे हैं। ये चार माह पूर्व बिहार के गोपालगंज जिले के कुचैया थाने में मोबाइल की गाड़ी लूटने में वांछित हैं। इन पर थाना सरधना, किठौर आदि में दस से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। थानाध्यक्ष का कहना है कि शीघ्र ही घटना से जुड़े अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नगर पंचायत अध्यक्ष अमित मोहन टीपू, संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष सुधीर गर्ग, पूर्व चेयरमैन सुनील प्रकाश, सचिन अग्रवाल, पोपट गर्ग आदि ने कार्रवाई की सराहना करते हुए पुलिस दल को सम्मानित करने की घोषणा की है।

chat bot
आपका साथी