बागपत में पंचायत चुनाव से पहले पुलिस से धक्का मुक्की, पूर्व प्रधान मुनेश देवी और तीन बेटियों पर मुकदमा

Baghpat Panchayat Chunav 2021 पूर्व प्रधान और उनकी तीन बेटियों ने दोघट इंस्पेक्टर और उनकी टीम के साथ धक्का-मुक्की कर गाली गलौज की। पूर्व प्रधान मुनेश देवी और उसकी तीन बेटियों पर मुकदमा दर्ज। प्रधान पद के उम्मीदवार के घर ठहरे युवकों को पकड़ने पर हंगामा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:23 PM (IST)
बागपत में पंचायत चुनाव से पहले पुलिस से धक्का मुक्की, पूर्व प्रधान मुनेश देवी और तीन बेटियों पर मुकदमा
बागपत में पंचायत चुनाव से पहले पुलिस से धक्का मुक्की

बागपत, जेएनएन। निरपुड़ा गांव में पूर्व प्रधान और उनकी तीन बेटियों ने दोघट इंस्पेक्टर और उनकी टीम के साथ धक्का-मुक्की कर गाली गलौज की। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह है मामला

इंस्पेक्टर दोघट दिनेश कुमार चिकारा के मुताबिक निरपुड़ा गांव की पूर्व प्रधान मुनेश देवी का बेटा निश्चय राणा प्रधान पद का उम्मीदवार है। जानकारी मिली थी कि मुनेश देवी के घर आधा दर्जन से अधिक युवक ठहरे हुए है, जो सोमवार को होने वाले पंचायत चुनाव में बाधा पहुंचा सकते हैं। पुलिस ने मुनेश देवी के घर से सात युवकों को पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया। तभी मुनेश देवी और उसकी तीनों बेटियां पुलिस की गाड़ी के सामने अड़ गई और खिड़की खोलकर पुलिस के साथ धक्का मुक्की कर गाली-गलौज करने लगीं। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस सातों युवकों को थाने ले गई और पुलिस ने मुनेश देवी व उनकी तीनों बेटियों पर सरकारी कार्य में बाधा डालना आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। अभी युवकों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

chat bot
आपका साथी