सहारनपुर में मिर्जापुर पुलिस ने घर पर छापा मारकर गोवध होते पकड़ा, तीन दबोचे

मिर्जापुर पुलिस ने एक घर पर छापा मारकर गौवध होते हुए पकड़ा। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जबकि वहां से डेढ़ कुंतल गोमांस व गोवध में प्रयुक्त होने वाले उपकरण भी बरामद किए हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:54 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:54 PM (IST)
सहारनपुर में मिर्जापुर पुलिस ने घर पर छापा मारकर गोवध होते पकड़ा, तीन दबोचे
सहारनपुर में मिर्जापुर पुलिस ने गोवध होते पकड़ा।

सहारनपुर, जेएनएन। मिर्जापुर पुलिस ने एक घर पर छापा मारकर गौवध होते हुए पकड़ा। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जबकि वहां से डेढ़ कुंतल गोमांस व गोवध में प्रयुक्त होने वाले उपकरण भी बरामद किए हैं।

इंस्पेक्टर अजय कुमार श्रोतिया ने बताया कि उन्होंने एक सूचना के आधार पर क्षेत्र के गांव महमूदपुर के एक घर में छापा मारा तो वहां गोवध होता हुआ पाया गया। उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद तीन लोगों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में असद पुत्र अली हसन, फरमान पुत्र दीन व इरशाद उर्फ सादा पुत्र जाहिद निवासी महमूदपुर शामिल है।

पुलिस ने मौके से एक जिंदा गोवंश के अलावा डेढ़ कुंतल गोमांस व गाेवंश के अवशेष तथा गोकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। जबकि गोमांस का चिकित्सक से परीक्षण कराकर उसे जमीन में गड़वा दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी