Teenage Girl Missing: मेरठ में कंकरखेड़ा से नाबालिग किशोरी लापता, अपहरण की आशंका

मेरठ में कंकरखेड़ा की सरधना रोड स्थित एक बस्ती की रहने वाली नाबालिग किशोरी रविवार शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। स्वजन और पड़ोसियों ने किशोरी को काफी तलाश किया मगर उसका कहीं पता नहीं चला।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:47 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:47 PM (IST)
Teenage Girl Missing: मेरठ में कंकरखेड़ा से नाबालिग किशोरी लापता, अपहरण की आशंका
मेरठ में नाबालिग किशोरी रव‍िवार से लापता।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा की सरधना रोड स्थित एक बस्ती की रहने वाली नाबालिग किशोरी रविवार शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। स्वजन और पड़ोसियों ने किशोरी को काफी तलाश किया, मगर उसका कहीं पता नहीं चला। पीड़ित स्वजन को किशोरी के अपहरण की आशंका सता रही है।

वहीं किशोरी के पिता ने थोन में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करते हुए सकुशल किशोरी को बरामद करने की मांग की है।

पीड़ित पिता ने थाने में दी तहरीर में बताया कि वह सरधना रोड स्थित एक बस्ती में अपने स्वजन संग रहता है। रविवार शाम करीब पांच बजे पीड़ित की 17 वर्षीय बेटी पास के जंगल में शौच को गई थी। उसके बाद किशोरी वापस नहीं लौटी। एक घंटे बाद स्वजन और पड़ोसियों ने किशोरी को तलाश करना शुरू किया। जंगल समेत आसपास के क्षेत्र में भी किशोरी को तलाश किया गया, मगर उसका कहीं सुराग नहीं लगा।

नाते-रिश्तेदारों में भी किशोरी का पता नहीं चला। सोमवार को पीड़ित पिता थाने पहुंचा और पुलिस से रोते हुए बेटी के अपहरण की आशंका जताई। किशोरी की लंबाई करीब पांच फिट है। इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना का कहना है कि तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी