मामूली विवाद दो भाई आए आमने-सामने..पहुंचे हवालात

सरधना थाना क्षेत्र के बेगमाबाद गांव में शनिवार को मामूली विवाद दो भाइयों में झगड़ा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई और चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 06:51 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 06:51 PM (IST)
मामूली विवाद दो भाई आए आमने-सामने..पहुंचे हवालात
मामूली विवाद दो भाई आए आमने-सामने..पहुंचे हवालात

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के बेगमाबाद गांव में शनिवार को मामूली विवाद दो भाइयों में झगड़ा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई और चालान कर दिया। बेगमाबाद निवासी सोमवीर और अतर सिंह पुत्र मंगल सिंह में मामूली विवाद पर झगड़ा हो गया था। इस दौरान आसपास के लोगों ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन, किसी ने नहीं सुनी। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को ले गई आर शांतिभंग में चालान कर दिया।

उधार के रुपये नहीं लौटाने पर भैंस ले गया युवक : सरधना थाना क्षेत्र के भामौैरी गांव में एक युवक ने किसी से रुपये उधार ले रखे थे। रुपये नहीं लौटा पाने पर गांव निवासी युवक उसकी भैंस ले गया। गांव निवासी खतीजा पत्नी तस्लीम ने बताया कि कई माह पहले गांव के ही युवक से कुछ रुपये उधार लिए थे। उन्होंने थोड़े-थोड़े रुपये देने की बात कही थी। शनिवार को आरोपित बिना बताए घेर से भैंस ले गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पिठलोकर में मामूली बात पर मारपीट : सरधना थाना क्षेत्र के पिठलोकर गांव में शुक्रवार रात दो पक्षों में मामूली बात पर मारपीट हो गई। पीड़ित ने देर रात थाने में तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं, शनिवार सुबह आरोपित पक्ष धमकी देने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई।

पिठलोकर निवासी सोनू पुत्र चंद्रभान शर्मा ने बताया कि वह रात को घर के पास खड़ा था। आरोप है कि इसी दौरान गांव निवासी युवक छींटाकशी करने लगा। जब उसने विरोध किया तो आरोपित ने मारपीट शुरू कर दी। इस पर पीड़ित थाने पहुंचा और तहरीर दी। वहीं, शनिवार सुबह आरोपित धमकी देने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी