मेरठ के सरधना में ताबड़तोड़ दबिश में लाखों पटाखें बरामद Meerut News

गुरुवार को हुए धमाके के बाद पुलिस ने अवैध पटाखा बेचने वालों को चिन्हित कर ताबड़तोड़ दबिश देकर लाखों की कीमत के पटाखें को अपने कब्जे में ले लिया है। इसके अलावा धमाकों के बाद पुलिस प्रशासन कई बिंदुओं पर जांच में जुट गई है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 02:56 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 02:56 PM (IST)
मेरठ के सरधना में ताबड़तोड़ दबिश में लाखों पटाखें बरामद Meerut News
मेरठ के सरधना में लाखों पटाखें जब्‍त किए गए हैं।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के सरधना में एक मकान में पटाखों में हुए धमाकों के बाद पुलिस प्रशासन कई बिंदुओं पर जांच में जुट गई है। इसी बीच गुरुवार को हुए धमाके के बाद पुलिस ने अवैध पटाखा बेचने वालों को चिन्हित कर ताबड़तोड़ दबिश देकर लाखों की कीमत के पटाखें को अपने कब्जे में ले लिया है।

माना यह जा रहा है कि अभी सरधना से ताबड़तोड़ दबिश के बाद लाखों के पटाखे और बरामद किए जा सकते है। धमाके के बाद एसएसपी अजय साहनी एवं एसपीआरए के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिसके बाद पुलिस ने नगर के विभिन्न मोहल्लों में जाकर ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान नगर में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। माना यह भी जा रहा है कि देर शाम तक कस्बे में चल रहे अवैध पटाखों के कारोबार भारी मात्रा में किया जा रहा था।

वहीं थाना प्रभारी बृजेश कुमार सिंह का कहना है कि धमाके के बाद से पुलिस लगातार ऐसे लोगों को चिन्हित कर रही थी के चलते शुक्रवार देर रात से ही गठित टीम ने अपना काम शुरू कर दिया था और शनिवार 2:30 बजे तक लगातार ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है उनका यह भी कहना है कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि और ऐसे कितने कारोबारी हैं।

chat bot
आपका साथी