बेरहम समीर ने दो इंसानों को जानवरों की तरह काट डाला

दंपती की हत्या का आरोपित समीर पशु कटान का काम करता था। पशुओं को काटना उसके लिए रोज की बात थी लेकिन मंगलवार को उसने आबाद और जाविदा की गर्दन पर भी पशुओं की तरह छुरी चला दी। बच्ची सानिया ने बताया कि समीर कई बार रात में भी उठकर घर के चक्कर लगा चुका था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:45 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:45 AM (IST)
बेरहम समीर ने दो इंसानों को जानवरों की तरह काट डाला
बेरहम समीर ने दो इंसानों को जानवरों की तरह काट डाला

मेरठ, जेएनएन। दंपती की हत्या का आरोपित समीर पशु कटान का काम करता था। पशुओं को काटना उसके लिए रोज की बात थी, लेकिन मंगलवार को उसने आबाद और जाविदा की गर्दन पर भी पशुओं की तरह छुरी चला दी। बच्ची सानिया ने बताया कि समीर कई बार रात में भी उठकर घर के चक्कर लगा चुका था। उस समय पता नहीं था कि समीर अम्मी और पापा की हत्या की फिराक में है। हत्या करने के बाद समीर पैदल ही सिटी गार्डन से फरार हो गया था।

कहीं आसाम तो नहीं भाग गया आरोपित : समीर की काल डिटेल में पुलिस को एक आसाम का नंबर भी मिला है। पुलिस मान रही है कि दो हत्या करने के बाद समीर दिल्ली से आसाम के लिए ट्रेन में सवार होकर जा सकता है। इसलिए पुलिस की एक टीम मेरठ, गाजियाबाद और दिल्ली रेलवे स्टेशन पर भेजी गई है। दो हत्या करने के बाद समीर ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि समीर को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगा दी गई हैं। उसके पुराने दोस्तों के घर पर भी दबिश डाली जा रही है।

आठ साल पहले हुई थी जाविद को आबाद से मोहब्बत : आबाद और आसाम निवासी जाविदा की पहली मुलाकात मोदीनगर में हुई थी। दरअसल, आबाद यहां मुर्गी के बच्चे बेचने आता था। इस दौरान वह झुग्गी में रहने वाली जाविदा से मिला और दोनों के बीच प्रेम हो गया। हालांकि उस समय जाविदा एक बच्ची की मा थी। दोनों ने निकाह कर लिया। दोनों कुछ लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रहे। इसके बाद दोनों सिटी गार्डन में किराये के मकान में रहने लगे। यहा उनके घर समीर आने लगा था। जाविदा ने उसे रिश्ते का भाई बताया था। इसलिए आबाद ने कोई एतराज भी नहीं किया।

युवक-युवती और मैनापुट्ठी से युवक पकड़ा : दंपती हत्याकांड में एएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने गोटका व मैनापुट्ठी में दबिश दी। पुलिस ने गोटका में दो मकानों में दबिश देकर युवक और युवती को हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस मैनापुट्ठी गांव पहुंची और विशेष समुदाय के युवक को साथ ले गई। हालांकि, इस दौरान स्वजन ने पुलिस का विरोध किया। वहीं, एसओ दिनेश प्रताप सिंह ने जानकारी से इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी