व्यापारी की मौत पर व्यापारियों में रोष

व्यापारी की मौत पर व्यापारियों में रोष सीएचसी पर आक्सीजन न मिलने पर हुई थी व्यापारी की मौतमेरठ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 09:55 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 09:55 PM (IST)
व्यापारी की मौत पर व्यापारियों में रोष
व्यापारी की मौत पर व्यापारियों में रोष

मेरठ,जेएनएन। मवाना सीएचसी पर आक्सीजन के अभाव में व्यापारी की मौत पर व्यापारियों में रोष पैदा हो गया। बुधवार शाम सुभाष चौक पर व्यापारी एकत्र हुए और मोमबत्ती जलाकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

नगर निवासी संदीप की सोमवार रात सीएचसी पर आक्सीजन के अभाव में मौत हो गई थी। इसे लेकर व्यापारियों में आक्रोश है। संयुक्त व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष शैवाल दुबलिश के नेतृत्व में व्यापारी शाम को नेताजी सुभाष चंद बोस प्रतिमा स्थल पर पहुंचे। जहां मोमबत्ती जलाकर दिवंगत की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि इससे पूर्व भी सीएचसी पर आक्सीजन के अभाव में दो लोगों की मौत हो चुकी है। इस दौरान नदीम, राजबीर चौधरी, राहुल, राजेश खन्ना, विनोद सैनी, मांगेराम मित्तल,अम्बुज गुप्ता, अíचत जैन,गौरव रस्तोगी, सोनू सूर्या, अमित रस्तोगी आदि शामिल हुए।

मारपीट के आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज: नगर के छबड़ियां मोड़ पर दबंगों ने मामूली कहासुनी पर क्षेत्र के भामौरी निवासी दो युवकों को लाठी डंड़ों से मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया था। पीड़ित के स्वजन ने बुधवार को थाने पहुंचकर एक नामजद व दो अज्ञात के खिलफप मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव भामौरी निवासी श्रीओम सोम व सुरेश आटा चक्की पर गेहूं बेचने आए थे। इस दौरान मोहल्ला गुजरान गेट निवासी मनीष पुत्र राधेश्याम अपनी स्कूटी पर सवार होकर छबड़ड़िया मोड़ से घर लौट रहा था। इस दौरान पीड़ित से उसकी मामूली कहासुनी हो गई। बाद में आरोपित ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया था। जिसमें श्रीओम व सुरेश को गंभीर चोटें आई थीं। बुधवार को पुलिस ने हरिओम पुत्र सुरेश सिंह की तहरीर पर मनीष पुत्र राधेश्याम व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। देर रात तक कोई गिरफतारी नहीं हो सकी।

chat bot
आपका साथी