दुकान खोलने पर पुलिस ने लाठी फटकारी, व्यापारी ने लगाया लूट का आरोप

लाकडाउन में किराना समेत अन्य आवश्यक सामान की दुकानें खोलने की कुछ घंटों की छूट है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:15 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:15 PM (IST)
दुकान खोलने पर पुलिस ने लाठी फटकारी, व्यापारी ने लगाया लूट का आरोप
दुकान खोलने पर पुलिस ने लाठी फटकारी, व्यापारी ने लगाया लूट का आरोप

मेरठ,जेएनएन। लाकडाउन में किराना समेत अन्य आवश्यक सामान की दुकानें खोलने की कुछ घंटों की छूट दी गई है। अटौरा रोड पर गुरुवार देर रात दुकान खुली होने पर पुलिसकर्मियों ने व्यापारी पर लाठी फटकार दी। उधर, व्यापारी ने मारपीट व गल्ले से 20हजार रुपये निकालने का आरोप लगाया है। उक्त मामले की वीडियो वायरल हुई है।

लाकडाउन में परचून समेत अन्य आवश्यक सामान की दुकानें खोलने के लिए सुबह आठ बजे से 11 बजे तक अनुमति मिली है। नगर के अटौरा रोड दुकानदार शाहिद की परचून की दुकान है। गुरुवार देर रात दुकान खुलने और ग्राहकों की भीड़ की सूचना पर फैंटम पर तैनात पुलिसकर्मी अनुज जावला व विकास वहां पहुंचे। पीड़ित का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उससे अभद्रता की और लाठी भांजी। आरोप है पुलिसकर्मियों ने गल्ले में रखी बीस हजार रुपये भी निकाल लिए। जहां उक्त मामले की वीडियो वायरल हो रही है।

उधर, इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि मामला लाकडाउन उल्लंघन का है। मौखिक शिकायत की गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

खिर्वा जलालपुर संघर्ष में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज: थाना क्षेत्र के खिर्वा जलालपुर गांव में बुधवार रात इस्तकार पुत्र वहीद व इरशाद पुत्र इकबाल के बीच वोट देने को लेकर विवाद हो गया था। पुलिस ने इस्तकार की तहरीर पर इरशाद पुत्र इकबाल, नसीब पुत्र इरशाद, समर पुत्र इरशाद, उजैफ पुत्र शहजाद और शहजाद पुत्र इकबाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

किसान का थैला चोरी: नवीन मंडी समिति में कुशावली निवासी किसान ट्रैक्टर-ट्राली से यूरिया खाद्य लेने के लिए पहुंचा था। इस दौरान चोर ने उसका थैला चुरा लिया। थैले में किसान की राइफल का लाइसेंस था।

गांव कुशावली निवासी नेत्रपाल सिंह पुत्र हरचरण तहरीर में बताया कि बीते गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे नवीन मंड़ी स्थित खाद्य गोदाम से यूरिया भरवा रहा था। इस दौरान उसका थैला ट्रैक्टर पर रखे था। जिसमें उसका शस्त्र लाइसेंस व कागजात थे। जब वह ावस आया तो थैला चोरी हो गया था।

chat bot
आपका साथी