मृतक आश्रितों को नौकरी और मुआवजे की उठी मांग

मवाना में मोबिल आयल की दुकान में हुए भीषण अग्निकांड में मारे गए युवकों के स्वजन को उचित मुआवजा व मृतक आश्रित में नौकरी की मांग उठने लगी है। चेयरमैन व शहरकाजी के संयुक्त नेतृत्व में गुरुवार को लोगों ने एसडीएम अमित कुमार गुप्ता को डीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर उक्त मांग उठाई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:05 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 08:05 PM (IST)
मृतक आश्रितों को नौकरी और मुआवजे की उठी मांग
मृतक आश्रितों को नौकरी और मुआवजे की उठी मांग

मेरठ, जेएनएन। मवाना में मोबिल आयल की दुकान में हुए भीषण अग्निकांड में मारे गए युवकों के स्वजन को उचित मुआवजा व मृतक आश्रित में नौकरी की मांग उठने लगी है। चेयरमैन व शहरकाजी के संयुक्त नेतृत्व में गुरुवार को लोगों ने एसडीएम अमित कुमार गुप्ता को डीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर उक्त मांग उठाई है।

तीन दिन पूर्व भीषण अग्निकांड में दुकान स्वामी सतीश पसरीचा के बेटे राजा व उनके दो नौकर रोहित व शादाब की मौत हो गई थी। जबकि राजा का छोटा भाई ईशान व मानू झुलस गए जो अभी भी उपचाराधीन हैं। वहीं, नगर में हुए इस भीषण अग्निकांड को झकझोर कर रख दिया था।

चेयरमैन मोहम्मद अय्यूब, शहरकाजी मौलाना नफीस, उलेमा-ए-हिद के जिलाध्यक्ष मौलाना अब्बास, हस्तिनापुर चेयरमैन अरुण कुमार, निजाम मलिक आदि गुरुवार को तहसील पहुंचे और पीड़ित स्वजन को उचित मुआवजा दिलाने व मृतक आश्रित को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग करते हुए एसडीएम अमित कुमार गुप्ता को ज्ञापन सौंपा। इससे पूर्व मृतकों के स्वजन से मिले और सांत्वना देते हुए हर संभव मदद दिलाने की मांग की। इस दौरान अमन सिंह, राहुल गौड़, इमरान, अमीर अहमद, यूसुफ, सरफराज, सोनू कश्यप, उस्मान, मनीष कुमार आदि मौजूद रहे।

गोवंश को क्रूरतापूर्वकले जाने पर चार को पकड़ा

मंगलौर : गोवंश को क्रूरतापूर्वक ले जाए जाने की सूचना पर विश्व हिदू परिषद और गो रक्षा समिति के कार्यकत्र्ताओं ने चार व्यक्तियों को पकड़ लिया। मुकदमा दर्ज कर सभी का चालान कर दिया है।

विश्व हिदू परिषद के सदस्य आलोक शर्मा और गोरक्षा समिति के सदस्य अशोक पांडे को सूचना मिली कि मंगलौर गंगनहर पुल के पास मेरठ की ओर से कुछ व्यक्ति वाहनों में गोवंश को क्रूरतापूर्वक बांध कर ला रहे हैं। दोनों ने वाहनों को गंगनहर पुल के समीप रोक लिया और पुलिस को सौंप दिया। मंगलौर कोतवाली में आलोक शर्मा और अशोक पांडे ने सलीम निवासी मनबाग थाना बुढ़ाना शाहनवाज निवासी बसेड़ी कोतवाली लक्सर, राजेंद्र निवासी सरधना जिला मेरठ और धीरज निवासी भदौड़ा थाना रोहटा जिला मेरठ के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी