मेरठ : संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पेड़ पर रस्सी के फंदे पर लटका मिला शव

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव दिलावरा में एक युवक की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। युवक का शव उसके मकान के पास पेड़ पर रस्सी के फंदे में लटका मिला। पुलिस ने शव मोर्चरी पहुंचा दिया। पत्नी व बच्चों का रोकर बुरा हाल है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:50 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:55 PM (IST)
मेरठ : संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पेड़ पर रस्सी के फंदे पर लटका मिला शव
कंकरखेड़ा के दिलावरा गांव में संदिग्ध हालात में युवक की मौत हो गई।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मोदीपुरम में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव दिलावरा में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव उसके मकान के पास पेड़ पर रस्सी के फंदे में लटका मिला। पुलिस ने शव मोर्चरी पहुंचा दिया। पत्नी व बच्चों का रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि युवक शराब पीने का आदी था।

चौकीदारी की नौकरी

कंकरखेड़ा के गांव दिलाना निवासी 28 वर्षीय अनिल पुत्र कलाम मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है मगर साथ 8 वर्षों से वह दिलावर गांव के पास ही राइजिंग स्कूल में चौकीदार की नौकरी करता था। साथ में चौकीदार का परिवार भी रहता है। रविवार सुबह चौकीदार अनिल का शव पास ही एक पेड़ पर रस्सी के फंदे में लटका हुआ था। राहगीरों ने शोर मचाया तो चौकीदार की पत्नी भी वहां पहुंची, जहां मृतक की पहचान महिला ने अपने पति अनिल के रूप में की।

शराब पीने का था आदी

पत्नी ने अन्य लोगों की मदद से शव उतार कर घर ले गई। सूचना पर पुलिस पहले घटनास्थल, फिर चौकीदार के घर पहुंचकर पूछताछ की। जिसके बाद पुलिस ने शव मर्चरी पहुंचा दिया। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब का आदी था। शनिवार देर रात तक उसने शराब पी, फिर वह बिना बताए बाहर निकल गया। सुबह पता चला कि उसके पति का शव पेड़ पर फंदे में लटका हुआ है। इंस्पेक्टर का कहना है कि चौकीदार ने आत्महत्या की है। मृतक की पत्नी ने पोस्टमार्टम कराने को भी मना किया था, मगर पुलिस ने शव मर्चरी पहुंचा दिया है।

chat bot
आपका साथी