एसपी आफिस के पास होटल में मेरठ की महिला से दुष्कर्म, नौकरी का झांसा देकर बुलाया था बागपत

बागपत में नौकरी का झांसा देकर मेरठ की एक महिला के साथ एसपी दफ्तर के निकट होटल में दुष्कर्म। पीड़ि‍ता ने आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंपा कार्रवाई नहीं। नौकरी का झांसा देकर मेरठ से बुलाया था बागपत।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 08:47 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:47 PM (IST)
एसपी आफिस के पास होटल में मेरठ की महिला से दुष्कर्म, नौकरी का झांसा देकर बुलाया था बागपत
एसपी आफिस के पास होटल में मेरठ की महिला से दुष्कर्म।

बागपत, जेएनएन। नौकरी का झांसा देकर मेरठ की एक महिला के साथ यहां एसपी दफ्तर के निकट होटल में दुष्कर्म किया गया। पीडि़त महिला ने आरोपित युवक को पकड़कर कोतवाली पुलिस को सौंपा, लेकिन आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीडि़ता ने शुक्रवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर अफसरों से शिकायत की है।

यह है मामला

मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र की महिला ने शुक्रवार को एसपी दफ्तर पर पहुंचकर बताया कि उसके मोबाइल पर 10-12 दिन पूर्व एक अज्ञात युवक की काल आई थी। उसके बाद दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे थे। युवक ने उसकी नौकरी लगवाने का वादा किया। उसे गुरुवार को नौकरी के बहाने बागपत बुलाया गया। बस स्टैंड पर उसकी युवक से मुलाकात हुई। युवक उसे नौकरी संबंधी बातचीत करने को एसपी आफिस के निकट बड़ौत रोड पर एक होटल में लेकर गया। आरोप है कि युवक ने होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में धमकी दी कि किसी के सामने घटना का जिक्र किया तो जान से मार दिया जाएगा। आरोपित युवक होटल से बाहर आया और उसे छोड़कर भागने लगा। उसने आरोपित युवक को पकड़ा तथा कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी। आरोप है कि पुलिस ने न तो उसका मेडिकल कराया और न ही रिपोर्ट दर्ज की। हालांकि आरोपित पुलिस हिरासत में है। कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पर लगाए गए आरोप गलत हैं।

इनका कहना है...

मामला संज्ञान में नहीं है। यदि इस तरह की घटना हुई है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

- अभिषेक सिंह, एसपी।

chat bot
आपका साथी