Meerut Weather News: सावन की विदाई की बेला पर मेघ मेहरबान, कल से फिर झमाझम होगी बारिश

उत्तरी मध्यप्रदेश के मध्य भाग पर सकरुलेशन बनने से शुक्रवार से अच्छी बारिश देखने को मिल रही है। अगस्त की अबतक सबसे अच्छी बारिश हुई है। 21 अगस्त की सुबह तक 50 मिलीमीटर बारिश हुई। शनिवार को दिन में 13.6 मिलीमीटर बारिश हुई।

Himanshu DwivediSun, 22 Aug 2021 02:46 PM (IST)
सावन के अंतिम बेला में मौसम मेहरबान।

जागरण संवाददाता, मेरठ। जाते हुए सावन पर मेघ मेहरबान हैं। पिछले 33 घंटों में 65 मिलीमीटर से ज्यादा बारिश हुई है। रक्षाबंधन पर भी बादल छाए रहने और एक दो बारिश के अंतराल आने की संभावना बनी हुई है। शनिवार दोपहर को हुई अच्छी बारिश से मौसम खुशनुमा रहा। अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 30 डिग्री सेल्सियस रहा। मौसम विभाग ने बताया है कि आज धूप निकली रहेगी। वहीं कल से फिर झमाझम बारिश होने का अनुमान है। बताया जा रहा है कि यह बारिश दो दिनों तक रहेगी और अच्‍छी वर्षा होने की संभावना है।

भारी बारिश के बाद खिली धूप

अगस्‍त माह में शुरूआत में एक ही बारिश के बाद उमस भरी गर्मी लोगों को परेशान कर रही थी। लेकिन सावन के खत्‍म होते समय फिर से बादल मेहरबान हो गए हैं। शुक्रवार से हुई बारिश के बाद शनिवार को भी मेरठ समेत आसपास के जिलों में भारी वर्षा रही। बागपत में बारिश का आलम तो ऐसा रहा कि कई मकाने जमींदोज हो गईं। वहीं मेरठ में कई सड़कों पर जलभराव भी देखने को मिला। हालाकि इन सब‍के बाद रविवार की सुबह धूप खिली। अब मौसम विभाग ने भारी बारिश की संभावना फिर जाहिर की है।

24 अगस्‍त तक भारी वर्षा

उत्तरी मध्यप्रदेश के मध्य भाग पर सकरुलेशन बनने से शुक्रवार से अच्छी बारिश देखने को मिल रही है। अगस्त की अबतक सबसे अच्छी बारिश हुई है। 21 अगस्त की सुबह तक 50 मिलीमीटर बारिश हुई। शनिवार को दिन में 13.6 मिलीमीटर बारिश हुई। 22 अगस्त को भी बारिश हो सकती है। 23 और 24 अगस्त को बारिश की प्रबल संभावना है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.