मेरठ : सामूहिक दुष्कर्म की पीडि़ता ने कोर्ट में दिए बयान, जान का बताया खतरा

मेरठ में दुष्कर्म की पीडि़ता ने सोमवार को कोर्ट में 164 के अपने बयान दर्ज कराए। युवती ने आरोपित पक्ष से जान का खतरा बताया। साथ ही पल्लवपुरम थाने में दर्ज कराई गई तहरीर में लगे आरोपों को सही बताया। वहीं आरोपित ने कहा है कि युवती रच रही षडय़ंत्र।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:30 PM (IST)
मेरठ : सामूहिक दुष्कर्म की पीडि़ता ने कोर्ट में दिए बयान, जान का बताया खतरा
हिंदू संगठन की मिनाक्षी चौहान समेत अन्य आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की मांग।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में संप्रदाय विशेष की सामुहिक दुष्कर्म की पीडि़ता ने सोमवार को कोर्ट में 164 के अपने बयान दर्ज कराए। युवती ने आरोपित पक्ष से जान का खतरा बताया। साथ ही पल्लवपुरम थाने में दर्ज कराई गई तहरीर में लगे आरोपों को सही बताया। पीडि़ता ने हिंदू संगठन की आरोपित मीनाक्षी चौहान समेत उसके देवर और बेट पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। पीडि़ता के 164 के बयान दर्ज के बाद अब आरोपितों की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है।

यह है मामला

बरेली निवासी संप्रदाय विशेष की एक युवती ने पल्लवपुरम थाने में सामुहिक दुष्कर्म और लाखों रुपये की ठगी का केस दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी की संगठन मंत्री दुल्हैड़ा चौहान गांव निवासी मीनाक्षी चौहान ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया। घर पर मीनाक्षी ने नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी। उसके बाद कमरे में मीनाक्षी का देवर अजय चौहान व बेटा अनिकेत चौहान आ गए, जिन्होंने कमरा बंद कर सामुहिकम दुष्कर्म किया और वीडियो बनाई।

मकान की कुर्की होगी

मीनाक्षी से प्रकरण बताया तो उसने विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके एवज में कई लाख रुपये भी ठगे। सोमवार को पुलिस ने पीडि़ता के कोर्ट में बयान दर्ज कराए, जहां पीडि़ता ने आरोपितों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग कोर्ट से की। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने बताया कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। अगर आरोपित फरार होते हैं तो उनके मकान की कुर्की भी की जाएगी।

मीनाक्षी बोली, युवती रच रही षडय़ंत्र, उनके पास हैं सबूत

राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी की संगठन मंत्री आरोपित मीनाक्षी चौहान के पक्ष में अंजली चिकारा ने कहा कि युवती के लगाए आरोप झूठे हैं। गलत तरीके से मीनाक्षी व अन्यों को फंसाया गया है। जो सबूत उनके पास हैं, वह पुलिस को दे चुके हैं। युवती का देवर संग प्रेम प्रसंग था, जिसकी वजह से वह घर पर आई थी। मीनाक्षी ने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है।

chat bot
आपका साथी