Meerut Unlock News: लंबे समय बाद शापिंग माल में दिखी चहलपहल, होटल और रेस्‍तरां में खाया मनपसंद खाना

मेरठ में सोमवार को बड़ी संख्‍या में लोग अपने परिवारजनों के साथ पहले की दिन में होटलों में पहुंचे और अपने मनपसंद व्‍यंजन का आनंद लिया। शापिंग माल भी खुल गए। इसे लेकर शहरवासियों में खासा उत्साह देखने को मिला। लोगों ने आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी की।

Prem Dutt BhattTue, 22 Jun 2021 11:00 AM (IST)
सोमवार को मेरठ शहर का नजारा कुछ अलग ही नजर आया। होटलों में पहुंचे लोग।

मेरठ,जेएनएन। Meerut Unlock News कोरोनाकाल में लाकडाउन के चलते मेरठ के होटल और रेस्‍तरां काफी समय बंद रहने के बाद प्रशासन के आदेश पर सोमवार से खुल गए। अभी रात में नौ बजे इनमें खाने का लुत्‍फ उठाया जा सकेगा। बड़ी संख्‍या में लोग अपने परिवारजनों के साथ पहले की दिन में होटलों में पहुंचे और अपने मनपसंद व्‍यंजन का आनंद लिया। सोमवार को शहर के सभी रेस्तरां, होटल और शापिंग माल खुल गए। इसे लेकर शहरवासियों में खासा उत्साह देखने को मिला। शापिंग माल में जहां लोगों ने आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी की तो वहीं मनपसंद रेस्तरां में परिवार और दोस्तों के संग जाकर लंच और डिनर का आनंद लिया। स्वाद के शौकीनों के लिए रेस्तरां के मेन्यू में खासे बदलाव किए गए और साफ सफाई और सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया। वहीं दूसरी ओर बाजारों को भी रात में नौ बजे तक के लिए खोल दिया गया है। शाम में बाद बाजारों में खासी भीड़ नजर आई।

सिनेमा और गेम जोन अभी बंद

दिल्ली रोड स्थित शाप्रिक्स माल के मैनेजर रोविश त्यागी का कहना है कि पहले दिन लगभग तीन हजार लोग माल आए। बिग बाजार के अलावा सिंगल स्टोर और इलेक्ट्रानिक शाप, फूड शाप खोल दी गई है। सिनेमा और गेमिंग जोन अभी बंद रहेंगे। वहीं, गढ़ रोड स्थित पीवीएस माल के मैनेजर सचिन कुमार ने बताया कि माल में सिनेमा को छोड़कर सभी शाप, शोरूम और गेमिंग जोन खोल दिए गए हैं। लगभग 45 दिन बाद रेस्तरां खुला और पहले दिन लंच से अधिक डिनर करने वालों की भीड़ रही।

इनका कहना है

रेस्तरां के खाने के शौकीन लोग परिवार और दोस्तों के संग आए। रेस्तरां में कई बदलाव किए गए हैं, वहीं मेन्यू में कुछ नई डिश को शामिल किया गया है।

- नवीन अरोड़ा, निदेशक, होटल हारमनी इन गढ़ रोड

इस बार टेबल बुक करवाने का ट्रेंड बढ़ेगा। लोग रेस्तरां पहुंचने से पहले अपनी टेबल बुक करवा रहे हैं। पहले ही दिन सोमवार होने की वजह से लंच में कम ही लोग आए लेकिन लोगों ने परिवार के साथ डिनर का भरपूर लुत्फ उठाया।

- शेखर भल्ला, निदेशक, ब्रावुरा गोल्ड रिसोर्ट परतापुर बाइपास

रेस्तरा की रौनक लंबे समय बाद लौटी है। लोगों ने भी इसे हाथों हाथ लिया है। डिनर में लोगों ने अपने मनपसंद खाने का लुत्फ उठाया। मेन्यू में कुछ बदलाव करते हुए देसी विदेशी डिश को शामिल किया गया है। इन्हें खूब सराहा गया।

- अंजनेय गर्ग, निदेशक, होटल क्रिस्टल पैलेस बाउंड्री रोड

होटल में साफ-सफाई न होने की वजह से रेस्तरां नहीं खोला गया। उम्मीद है कि एक जुलाई से रेस्तरां खोल दिया जाएगा।

- राहुल चंद्रा, डायरेक्टर आफ सेल्स होटल कंट्री इन दिल्ली रोड।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.