मेरठ : सोतीगंज में गली में जबरन गेट लगाने के विवाद में दो समुदायों में कहासुनी

सोतीगंज में गली में जबरन गेट लगाने के विवाद में दो समुदाय आमने-सामने आ गए। हंगामा बढ़ने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया। इसी बीच थाना प्रभारी ने गेट निर्माण कार्य को रुकवा कर रास्ते को खुलवा दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:00 PM (IST)
मेरठ : सोतीगंज में गली में जबरन गेट लगाने के विवाद में दो समुदायों में कहासुनी
मेरठ के सोतीगंज में गेट के विवाद में दो समुदायों हुई कहासुनी।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में गली में जबरन गेट लगाने के विवाद में दो समुदाय आमने-सामने आ गए। हंगामा बढ़ने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया। इसी बीच थाना प्रभारी ने गेट निर्माण कार्य को रुकवा कर रास्ते को खुलवा दिया। सदर बाजार थाना क्षेत्र के सोतीगंज वाली गली में जगदीश शरण स्कूल के समीप मोहल्ला है। उसमे सभी समुदाय के लोग रहते है।

आरोप है कि सोमवार को सिंह होटल के संचालक सरदार जसबीर सिंह उर्फ बंटी गली में जबरन गेट लगवा रहे थे। मोहल्ले के रहने वाले सभी समुदाय के लोगों ने मिलकर गेट लगाने का विरोध किया। इसी बात को लेकर उनकी जसबीर से कहासुनी हो गई। इसी बीच जसबीर ने अपने पक्ष से कई लोगों को बुला लिया। हंगामा बढऩे पर इंस्पेक्टर बिजेंद्र पाल राणा भी फोर्स के साथ पहुंच गए।

उन्होंने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद निर्माण कार्य को रुकवा दिया और रास्ता खुलवा दिया। हाशमी सय्यद, हाजी वहीद, इकराम, श्याम सिंह, गौरव, मनी समेत राजू ने जसबीर के खिलाफ शिकायत पत्र दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि गेट निर्माण का मोहल्ले के अन्य लोगों ने विरोध किया था। जिसकी वजह से उनकी कहासुनी हो गई थी। दोनों पक्षों को समझाकर शांत कर दिया गया है। शिकायत पत्र प्राप्त हो गया है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी