मेरठ : भाकियू की ट्रैक्टर रैली के चलते हाईवे पर लगा जाम, राहगीर हुए पसीना-पसीना

मोदीपुरम में भाकियू की ट्रैक्टर-ट्राली रैली की वजह से हाईवे-58 पर पर शुक्रवार सुबह से भीषण जाम लग गया। हाईवे के सभी कट संपर्क मार्ग समेत मुख्य हाईवे पर भी वाहनों की लंबी कतार लग गई। यहां पर लोगों घंटों जाम से जूझना पड़ा।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:00 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 09:00 PM (IST)
मेरठ : भाकियू की ट्रैक्टर रैली के चलते हाईवे पर लगा जाम, राहगीर हुए पसीना-पसीना
पल्लवपुरम, मोदीपुरम, जिटौली फ्लाईओवर, खिर्वा कट, वेदव्यासपुरी के सामने तक रहा जाम।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के मोदीपुरम में भाकियू की ट्रैक्टर-ट्राली रैली की वजह से हाईवे-58 पर पर शुक्रवार सुबह से भीषण जाम लग गया। हाईवे के सभी कट, संपर्क मार्ग, समेत मुख्य हाईवे पर भी वाहनों की लंबी कतार लग गई। सिवाया टोल प्लाजा जब रैली चली, उसके बाद से पल्लवपुरम, मोदीपुरम, जिटौली फ्लाईओवर, खिर्वा कट, वेदव्यासपुरी के सामने तक जाम में फंसे राहगीर पसीना-पसीना हो गए। संबंधित थाना पुलिस भी जाम वाली जगहों पर मौजूद थी, मगर सभी मूकदर्शक बने थे। यहां घंटों जाम के हालात रहे।

राहगीरों को हुई दिक्‍कत

हाईवे-58 तक एनएचएआइ के द्वारा जब से तीन नए फ्लाईओवर चालू किए गए हैं, तब से हाईवे पर जाम नजर नहीं आता। मगर, शुक्रवार को जब भाकियू की ट्रैक्टर रैली सिवाया टोल प्लाजा से गाजीपुर बार्डर के लिए रवाना हुई तो हाईवे पर जगह-जगह जाम लग गया। भाकियू कार्यकर्ता रैली को बीच सड़क पर कई जगह रोककर खड़े रहे, जिस वजह से राहगीरों को रैली के पीछे ही रूकना पड़ा। खुफिया एजेंसी और स्थानीय पुलिस भी रैली के साथ थी, मगर रैली को बीच सड़क से किनारे चलाने के लिए किसी ने पहल नहीं की, जिस वजह से आमजन को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यहीं नजारा वेदव्यासपुरी के आगे तक तका था।

यह बोले सीओ

पल्लवपुरम जाम में फंसे रूड़की निवासी एक परिवार ने बताया कि वह दिल्ली अस्पताल में भर्ती दामाद को देखने जा रहे हैं, मगर रैली के जाम में उनकी गाड़ी फंस गई। पल्लवपुरम फेज-वन कट पर करीब दस मिनट तक रैली बीच हाईवे पर खड़ी रही, जिस वजह से मोदीपुरम, पल्लवपुरम के स्थानीय लोगों को आने जाने में दिक्कतें हुईं। सीओ दौराला संजीव कुमार दीक्षित का कहना है कि रैली में जो पुलिसकर्मी तैनात थे, उनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी