मेरठ : पापा जी दाल वाले समेत 22 दुकानदारों को तीन दिन का अल्टीमेटम, जानें क्‍या है वजह

मेरठ में दुकानदारों ने खुद दुकानों की मरम्मत कराने की बात कही। जिसे इंकार कर दिया गया। सहायक नगर आयुक्त ने कहा कि अगर तीन दिन में दुकानें नहीं खाली हुई तो इन्हें नगर निगम खुद खाली कराएगा। इन दुकानों को तोड़कर नई दुकाने बनाई जाएंगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:20 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:20 AM (IST)
मेरठ : पापा जी दाल वाले समेत 22 दुकानदारों को तीन दिन का अल्टीमेटम, जानें क्‍या है वजह
मेरठ नगर निगम ने मेट्रो प्‍लाजा के सामने 22 दुकानदारों को दुकानें खाली करने को कहा है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में मेट्रो प्लाजा के सामने पापाजी दाल वाले समेत लगभग 22 दुकानदारों को तीन दिन में दुकाने खाली करने का अल्टीमेटम शुक्रवार को नगर निगम अधिकारियों ने दे दिया है। नगर निगम की ये दुकानें जर्जर हो चुकी हैं। किराए पर दुकाने हैं। बरसात के मौसम में दुकाने गिरने की आशंका है। शुक्रवार शाम सहायक नगर आयुक्त ब्रजपाल सिंह दिल्ली रोड पर मेट्रो प्लाजा के समीप स्थित नगर निगम की दुकानों पर पहुंचे। दुकानदारों से दुकाने खाली करने के लिए कहा।

यह बोले सहायक नगर आयुक्‍त

दुकानदारों ने खुद दुकानों की मरम्मत कराने की बात कही। जिसे इंकार कर दिया गया। सहायक नगर आयुक्त ने कहा कि अगर तीन दिन में दुकानें नहीं खाली हुई तो इन्हें नगर निगम खुद खाली कराएगा। इन दुकानों को तोड़कर नई दुकाने बनाई जाएंगी। सहायक नगर आयुक्त ने दुकानदारों से यह भी कहा कि दुकानों के आवंटन पहले से मौजूद दुकानदारों को ही रहेगा। सहायक नगर आयुक्त ने बताया कि सभी दुकानदारों को दुकाने खाली करने का नोटिस पहले दिया जा चुका है। नोटिस की अवधि समाप्त हो चुकी है। बरसात में हादसे की आशंका के चलते ये दुकाने खाली करना जरूरी है। क्योंकि दुकानों की छत काफी जर्जर हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी