मेरठ : जानलेवा हमले के आरोपित को स्वजन ने पकड़ा लेकिन पुलिस ने छोड़ दिया, जांच के बाद होगी कार्रवाई

accused in meerut मेरठ में आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ दिया। इसी बात से क्षुब्ध विवाहिता के स्‍वजन एसएसपी से मिलकर शिकायत करेंगे। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 12:13 PM (IST)
मेरठ : जानलेवा हमले के आरोपित को स्वजन ने पकड़ा लेकिन पुलिस ने छोड़ दिया, जांच के बाद होगी कार्रवाई
मेरठ में विवाहिता ने टीपीनगर थाने में दर्ज करा रखा है मुकदमा।

मेरठ,जागरण संवाददाता। मेरठ में जानलेवा हमले के आरोपित को पकड़कर विवाहिता के स्वजन ने पुलिस को सौंप दिया था। कार्रवाई की बात करते हुए आरोपित को हवालात में डाल दिया। शाम को जब स्वजन जानकारी करने पहुंचे तो पता चला कि आरोपित को छोड़ दिया। पीडि़त पक्ष ने कप्तान से शिकायत करने की बात कही है। इस मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह है मामला

मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर पांच निवासी विद्यारतन वर्मा ने बताया कि बेटी सोनिया की शादी चार साल पहले टीपीनगर नई बस्ती निवासी विपिन से की थी। दो साल पहले बेटी को पता चला कि पति के किसी अन्य महिला से संबंध हैं। उसके विरोध करने पर उत्पीडऩ किया जाने लगा। आरोप है कि पति नशे की गोली देता था। 31 अगस्त को पति और अन्य ससुराल वाले उसे गाड़ी में नोएडा ले गए और बंधक बनाकर पिटाई। गंभीर रूप से घायल होने पर आरोपित उसे घर के पास फेंककर फरार हो गए थे।

जानलेवा हमले की रिपोर्ट

उन्होंने पति, देवर आशु, सास माया और दो जीजा कंचन निवासी मुर्गी फार्म भावनपुर और बिल्लू के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शनिवार को कंचन मेडिकल कालेज के पास मिल गया। विद्यारतन ने बताया कि उन्होंने आरोपित को पकड़कर मेडिकल पुलिस के हवाले कर दिया था। कर्मचारियों ने कार्रवाई की बात कही थी, लेकिन शाम को जब वह थाने पहुंचे तो पता चला उसे छोड़ दिया। एसएसआइ ने बताया कि शनिवार को थाना प्रभारी रिलीव हो गए। मामला उनके संज्ञान में नहीं है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

...तो आत्मदाह करूंगा

पीडि़त ने बताया कि पहले तो वह कप्तान से मामले की शिकायत करेंगे। यदि उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो 29 तारीख को लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय के पास आत्मदाह करेंगे। उनकी बेटी को जान से मारने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस ने आरोपित को छोड़ दिया। टीपीनगर पुलिस भी कुछ नहीं कर रही।

chat bot
आपका साथी