मेरठ : कंकरखेड़ा के हाईवे पर दिल्ली के परिवार से संदिग्धों ने कार छीनी, लूट का आरोप

मोदीपुरम में कंकरखेड़ा के हाईवे पर डस्टर गाड़ी सवार संदिग्धों ने सामने जा रहे कार को ओवरटेक कर रोक लिया। जब तक कार सवार कुछ समझ पाते भी डस्टर से उतरे चार संदिग्ध युवकों ने उन्हें गाली गलौज करते हुए उतारकर कार छीन ली। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:30 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:30 PM (IST)
मेरठ : कंकरखेड़ा के हाईवे पर दिल्ली के परिवार से संदिग्धों ने कार छीनी, लूट का आरोप
मेरठ में पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया, बाकी फरार।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में मोदीपुरम में कंकरखेड़ा के हाईवे पर डस्टर गाड़ी सवार संदिग्धों ने सामने जा रहे कार को ओवरटेक कर रोक लिया। जब तक कार सवार कुछ समझ पाते, भी डस्टर से उतरे चार संदिग्ध युवकों ने उन्हें गाली गलौज करते हुए उतारकर कार छीन ली। युवकों ने अपने को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताया, मगर आइडी मांगने पर वह कुछ दिखा नहीं सके। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो संदिग्धों को धर दबोचा, जबकि बाकी फरार हो गए। पीडि़त स्वजनों ने लूट का आरोप लगाया।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

दिल्ली के आरके पुरम निवासी कविता पुत्री हरीशचंद ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को वह अपने स्वजनों संग कार में सवार होकर हाईवे के रास्ते हरिद्वार जा रहे थे। कंकरखेड़ा हाईवे पर आइटीआइ कालेज के पास पहुंचते ही डस्टर गाड़ी सवार चार युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। कार सवार स्वजनों ने युवकों से रोकने का कारण पूछा, तभी संदिग्ध युवकों ने सरेराह खिड़की खोलते हुए जबरन कार से नीचे उतारा और अपने को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताया। संदिग्धों ने कार सवारों से कहा कि अगर कार ले जाना चाहते हो तो किस्तों का बताया हजारों रुपये अभी दो, मगर कार सवारों ने मना कर दिया। संदिग्धों से कंपनी की आइडी कार्ड मांगा तो वह सकपका गए और आइकार्ड दिखाने से इंकार कर दिया। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां से दो संदिग्धों को धर दबोचा, जबकि अन्य भाग गए। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि तहरीर पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी