मेरठ : क्रिकेट मैच के दौरान कहासुनी के बाद पथराव, फायरिंग, दो घायल

खरखौदा में कैली गांव में क्रिकेट मैच में मामूली कहासुनी के बाद रविवार रात त्यागी और अनुसूचित जाति के युवकों में झगड़ा हो गया। पथराव और फायरिंग भी हुई। डा. आंबेडकर की प्रतिमा पर भी पत्थर फेंके गए। इस दौरान दो युवक भी घायल हो गए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:30 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:30 PM (IST)
मेरठ : क्रिकेट मैच के दौरान कहासुनी के बाद पथराव, फायरिंग, दो घायल
मेरठ के खरखौदा में क्रिकेट मैच के दौरान झगड़ा हो गया।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के खरखौदा में कैली गांव में क्रिकेट मैच में मामूली कहासुनी के बाद रविवार रात त्यागी और अनुसूचित जाति के युवकों में झगड़ा हो गया। पथराव और फायरिंग भी हुई। डा. आंबेडकर की प्रतिमा पर भी पत्थर फेंके गए। अनुसूचित जाति के दो युवक घायल हो गये। अनुसूचित जाति पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने छह युवकों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट और जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है। त्यागी पक्ष ने भी तहरीर दी है।

मैच के दौरान विवाद

कैली गांव में कुछ दिन पूर्व युवकों में क्रिकेट मैच के दौरान विवाद हो गया था। इस कारण रविवार रात टकराव हो गया। राजकुमार ने बताया कि रात में उनका बेटा दीपांशु और उसका साथी अंकित सिंह घर के बाहर बैठे थे। तभी त्यागी पक्ष के कुछ युवकों ने लाठी-डंडों से लैस होकर हमला कर दिया और फायरिंग करते हुए फरार हो गये। इसमें दोनों युवक घायल हो गये। विरोध करने पर एकत्र होकर उन लोगों ने पथराव कर दिया। डा. आंबेडकर की प्रतिमा पर भी पथराव किया। पुलिस ने घायलों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया।

घरों पर पथराव

वहीं, त्यागी पक्ष के लोगों ने भी तहरीर देते हुए बताया कि अनुसूचित जाति के युवकों ने उनके घरों पर पथराव किया है। इसमें कुछ लोगों को चोट आई है। पुलिस ने राजकुमार की तहरीर पर छह युवकों कलुआ, शैंकी, प्रीत, गोलू, शगुन और हर्ष समेत 20 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीओ किठौर ब्रजेश सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी