हिम्‍मत तो देखिए! ट्रैक्टर ट्रॉली से लेकर जा रहे थे 159 पेटी शराब... मेरठ STF ने शामली में दबोचा

एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को दो शराब माफियाओं को दबोचा है। इनके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है। जानकारी के अनुसार इनके पास से 85 पेटी अंग्रेजी व 74 पेटी देसी शराब बरामद हुई है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 01:34 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 02:04 PM (IST)
हिम्‍मत तो देखिए! ट्रैक्टर ट्रॉली से लेकर जा रहे थे 159 पेटी शराब... मेरठ STF ने शामली में दबोचा
मेरठ एसटीएफ ने दो को पकड़ा है।

मेरठ, जेएनएन। चार शराब माफिया जो कई राज्‍यों में शराब की तस्‍करी कर रहे थे। वे अग्रेजी और देशी की 159 पेटी शराब यानी कि साढ़े छह लाख की शराब ट्रैक्‍टर और ट्रॉली से लेकर जा रहे थे। इनको न तो पुलिस का खौफ था और न ही प्रशासन का डर। बेधड़क बेअंदाज ये हरियाणा से होते हुए शा‍मली के झिझाना में पहुंच गए। लेकिन इनके मनसुबों पर तब पानी फिर गया जब किसी ने इनकी सूचना दे दी। जिसके बाद मेरठ एसटीएफ ने स्‍थानीय पुलिस की मदद से दो का दबोच लिया। ज‍बकि अंधेरे का फायदा उठाकर दो आरोपित मौके से फरार हो गए। 

झिंझाना थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया कि मेरठ एसटीएफ इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार को जानकारी मिली थी कि हरियाणा क्षेत्र से ट्रैक्टर ट्रॉली में शराब की पेटियां लाई जा रही है। उनकी टीम के साथ झिंझाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की और ऊन क्षेत्र के सापला गांव के जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली को रुकवा लिया। दो आरोपी पुलिस को देख कर फरार हो गए, मौके से दो आरोपी मोहित पुत्र विनोद एवं शलभ पुत्र अनिल निवासी गांव मुंडेट खादर थाना भवन को पकड़ लिया गया। तलाशी लेने पर ट्रैक्टर ट्रॉली से 85 पेटी अंग्रेजी शराब एवं 74 पेटी देसी शराब बरामद की गई।

दोनों शराब तस्करों ने अपने साथियों के नाम रोहित पुत्र विनोद एवं विनोद पुत्र मांगेराम निवासी मुंडेट खादर थाना भवन बताया। शराब की कीमत लगभग साढे 6 लाख बताई है। गिरफ्तार आरोपितों की तलाशी में 27000 नकद भी बरामद हुए। थाना प्रभारी ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी