मेरठ : पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में सपा का प्रदर्शन, डीएम को सौंपा ज्ञापन

मेरठ में सपा नेता प्रदीप कसाना के नेतृत्व में गुरुवार को कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। बाद में जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया। प्रदीप कसाना ने कहा कि लगातार रसोई गैसडीजलपेट्रोलसरसों के तेल की कीमतें बढ़ने से लोगों को परेशानी हो रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 03:00 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 03:00 PM (IST)
मेरठ : पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में सपा का प्रदर्शन, डीएम को सौंपा ज्ञापन
पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में गुरुवार को प्रदर्शन किया गया।

मेरठ, जेएनएन। Samajwadi Parti protest मेरठ और आसपास के जिलों में पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती क़ीमतों को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। सपा नेता प्रदीप कसाना के नेतृत्व में गुरुवार को कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इसके बाद जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया। प्रदीप कसाना ने कहा कि लगातार रसोई गैस,डीजल,पेट्रोल,बिजली के बिल व सरसों के तेल की कीमतें बढ़ने से आम लोगों के दैनिक जीवन में बहुत समस्याएं आयी हैं।

जीना हो रहा कठिन

भाजपा की केंद्र व प्रदेश की सरकार किसान,मजदूर,नौजवान,व व्यापारियों के लिए बड़े-बड़े वादे करके बनी थी, परंतु डबल इंजन की सरकार ने सभी वर्गों को ठगा है। आज आम व्यक्ति के लिए जीवन जीना मुश्किल हो चुका है। गन्ना किसानों का पिछले वर्ष का बकाया अभी तक नहीं मिला है,जिससे किसान वर्ग में बेहद हतासा है। हम सभी मांग करते हैं कि सरकार जल्द से जल्द बढ़ी कीमतों को वापस ले,अन्यथा समाजवादी लोग सभी वर्गों को साथ लेकर बड़ा आंदोलन करने के लिए विवश होंगे। प्रशांत कसाना,कीर्ति घोपला,सुमित लखवाया,खुर्रम इंचौली,,तरुण राजपूत,प्रिंस पावटी,मुनीर इंचौली,रविन्द्र घोपला,शुभम भड़ाना,विकांशु पूठा आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी