मेरठ : किठौर में चुनावी रंजिश को लेकर जमकर बवाल, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

किठौर में बोंद्रा में वर्तमान प्रधान और विरोधी पक्ष के बीच महीनों से सुलग रही चुनावी रंजिश की चिंगारी सोमवार को मामूली बात पर शोला बन गई। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीटपथराव और फायरिंग हुई। एक व्यक्ति की मौत हो गई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:11 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:46 PM (IST)
मेरठ : किठौर में चुनावी रंजिश को लेकर जमकर बवाल, एक की मौत, आधा दर्जन घायल
मेरठ के किठौर में चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट और फायरिंग हो गई।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के किठौर में बोंद्रा में वर्तमान प्रधान और विरोधी पक्ष के बीच महीनों से सुलग रही चुनावी रंजिश की चिंगारी सोमवार को मामूली बात पर शोला बन गई। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट,पथराव और फायरिंग हुई। जिसमें घायल एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। संघर्ष में अन्य घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए भेजकर कई लोगों को हिरासत में लिया है। गांव में तनाव का माहौल है। सीओ ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

सोमवार दोपहर करीब तीन बजे बोंद्रा के वर्तमान प्रधानपति साजिद के भतीजे आरिज पुत्र आस मोहम्मद और पूर्व प्रधान पक्ष के समर्थक बिलाल पुत्र लताफत में मस्जिद के पास पड़ी पंचायती कुर्सी पर बैठने को लेकर हुई कहासुनी देखते-देखते मारपीट,पथराव व फायरिंग में तब्दील हो गई। दोनों ओर से हुए अंधाधुंध पथराव में राशिद, आरिफ, आरिज, इमरान, सामद और फायङ्क्षरग में मीनू पुत्र अख्तर कूल्हे में गोली लगने से घायल बताया गया।

मीनू ने मेरठ अस्पताल के दौरान दम तोड़ दिया। अचानक हुए बवाल से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लोग अपने घरों में छुप गए। वहीं दिन-दहाड़े फायरिंग की सूचना पर इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे, फोर्स देख कई उत्पाती भाग गए। इंस्पेक्टर ने मौके से कई लोगों को हिरासत में ले लिया। सीओ ब्रजेश सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। गांव में पुलिस बल तैनात है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी