जम्मू-कश्मीर में तैनात मेरठ निवासी सैनिक गिरफ्तार, भेजा गया जेल, यह है मामला

मेरठ निवासी सैनिक विवेक की तैनाती जम्मू-कश्मीर में है। करीब छह साल पूर्व विवेक की शादी किठौर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से हुई थी। उसकी एक बेटी भी है। आरोप है कि गत फरवरी माह में वह अपनी रिश्‍ते की साली को लेकर फरार हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:25 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:25 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर में तैनात मेरठ निवासी सैनिक गिरफ्तार, भेजा गया जेल, यह है मामला
जम्मू-कश्मीर में तैनात मेरठ निवासी सैनिक गिरफ्तार

मेरठ, जागरण संवाददाता। सात माह पूर्व साली को बहला-फुसलाकर ले जाने के आरोपित सैनिक को पुलिस ने मंगलवार रात ड्यूटी पर तैनाती के दौरान जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि युवती अभी बरामद नहीं हुई है। पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया।

यह है मामला

खरखौदा थाना क्षेत्र निवासी विवेक सेना में है। उसकी तैनाती जम्मू-कश्मीर में है। करीब छह साल पूर्व विवेक की शादी किठौर क्षेत्र के एक गांव निवासी रेनू से हुई थी। रेनू की एक बेटी भी है। बताया गया कि विवेक का ससुराल में काफी आना-जाना था। गत फरवरी में वह अपनी रिश्‍ते की साली को लेकर फरार हो गया। तलाशी के दौरान पता चलने पर युवती के पिता ने विवेक के विरुद्ध बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। तभी से पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी।

जम्मू-कश्मीर गई थी मेरठ पुलिस की टीम

सोमवार को इंस्पेक्टर किठौर अरविंद मोहन शर्मा ने पुलिस की एक टीम जम्मू-कश्मीर भेजी। टीम ने सैन्य अफसरों से संपर्क कर पूरा माजरा बताते हुए मंगलवार रात आरोपित सैनिक को ड्यूटी के दौरान गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। हालांकि पुलिस अभी युवती को बरामद नहीं कर पाई है। ग्रामींणों का कहना है कि विवेक का काफी दिन से युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसलिए वह गांव में जल्दी आता रहता था।

chat bot
आपका साथी