वैभव चैंपियंस ट्राफी के दूसरे दिन के मैच: मेरठ रेड और मुजफ्फरनगर की टीम ने जीते मुकाबले

भामाशाह पार्क में 13वें मास्टर वैभव टी-20 चैंपियंस ट्राफी के दूसरे दिन दो मैच खेले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 07:55 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:55 PM (IST)
वैभव चैंपियंस ट्राफी के दूसरे दिन के मैच: मेरठ रेड और मुजफ्फरनगर की टीम ने जीते मुकाबले
वैभव चैंपियंस ट्राफी के दूसरे दिन के मैच: मेरठ रेड और मुजफ्फरनगर की टीम ने जीते मुकाबले

मेरठ, जेएनएन। भामाशाह पार्क में 13वें मास्टर वैभव टी-20 चैंपियंस ट्राफी के दूसरे दिन दो मैच खेले गए। इस मुकाबले में मेरठ रेड ने अलीगढ़ को हराकर जीत का सिलसिला कायम रखा। वहीं, दूसरे मैच में मुजफ्फरनगर ने नोएडा की टीम को शिकस्त दी। यह टूर्नामेंट मेरठ जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित किया गया है।

इस टूर्नामेंट में मेरठ रेड की टीम ने टास जीतकर फील्डिंग का चुनाव किया। अलीगढ़ की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 10 विकेट पर 111 रन का लक्ष्य दिया। अलीगढ़ के मो. शरीम ने सबसे अधिक 53 रन बनाए। यश उपाध्याय ने नाबाद 44 रन बनाए। जवाब में मेरठ रेड की टीम 19.1 ओवर में तीन विकेट पर 113 रन बनाकर मैच जीत लिया। मेरठ रेड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 36 रन से अधिक कोई भी बल्लेबाज नहीं पहुंच पाया। दिव्यांश राजपूत ने 13, सचिन ने छह, अंकुर मलिक ने 36 और आयुष वत्स ने 36 रन का योगदान किया। मेरठ के आयुष वत्स मैन आफ द मैच चुने गए।

नोएडा पर मुजफ्फरनगर ने लगाया ब्रेक

दूसरे मैच में नोएडा की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। निर्धारित 20 ओवर में नोएडा ने पांच विकेट पर 145 रन का लक्ष्य दिया। नोएडा के बल्लेबाज प्रिस बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए। विशाल भाटी ने 26, हर्षित ने 32, शाश्वत ने नाबाद 33 रन का योगदान किया। इसके जवाब में मुजफ्फरनगर की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की। अनिवेश चौधरी ने नाबाद 56 रन और स्पर्श ने 53 रन बनाए। मुजफ्फरनगर के अनिवेश चौधरी मैन आफ द मैच चुने गए।

पीके भी पहुंचे

प्रतियोगिता में जेलर राजेंद्र सिंह ने मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया। शाम को क्रिकेटर प्रवीण कुमार भी मैच देखने पहुंचे। इस दौरान रविद्र चौहान, विनोद शर्मा, पूर्व चयन समिति के सदस्य कन्हैया लाल तेजवानी, जूनियर चयन समिति के सदस्य उत्कर्ष चंद्रा, कोषाध्यक्ष राकेश गोयल, कोच संजय रस्तोगी सहित जिला क्रिकेट संघ के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी